Logo
मध्य प्रदेश में सियासी घमासान मचा है। कमलनाथ और नकुलनाथ के BJP में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। कांग्रेस में टूट की खबरों के बीच मंगलवार को भोपाल में कांग्रेस की बड़ी बैठक होगी। प्रदेश प्रभारी जितेंद्र सिंह विधायकों से वन टू वन चर्चा करेंगे।

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बीच कांग्रेस ने बड़ी बैठक बुलाई है। एमपी कांग्रेस में टूट की खबरों को लेकर दिल्ली आलाकमान भी अलर्ट है। प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह मंगलवार को राजधानी भोपाल आएंगे। यहां विधायकों और कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक कर वन टू वन चर्चा करेंगे। भंवर सिंह मंगलवार को सुबह 10.30 बजे विधायकों की बैठक लेंगे। बताया जा रहा है कि विधायकों को लोकसभा चुनाव और भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर चर्चा करने का बोलकर बुलाया है।

दिल्ली में कमलनाथ के बंगले पर चल रही बैठक 
जानकारी मिली है कि दिल्ली में कमलनाथ के बंगले पर बैठक चल रही है। बैठक में मध्यप्रदेश के कुछ विधायक, पूर्व विधायक और नेता शामिल हैं। बैठक में कांग्रेस की टूट की खबरों को लेकर चर्चा हो रही है। कहा तो यह भी जा रहा है कि 21 फरवरी को मुख्यमंत्री मोहन यादव का छिंदवाड़ा में दौरा प्रस्तावित है। इस दौरे पर कमलनाथ के कई समर्थक BJP की सदस्यता ले सकते हैं। हालांकि अभी तक कमलनाथ ने भाजपा में जाने को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। 

जीतू पटवारी ने यह बयान दिया था
कमलनाथ के भाजपा में जाने की अटकलों के बीच पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने कहा था कि मेरी कमलनाथ जी से बात हुई है। उन्होंने कहा कि मीडिया में जो बातें आ रही हैं, ये भ्रम हैं। मैं कांग्रेसी था, हूं और रहूंगा। हालांकि अभी तक कमलनाथ की तरफ से कोई बयान नहीं आया कि वे कांग्रेस में रहेंगे या भाजपा में शामिल होंगे। 

सज्जन सिंह ने कहा था कमलनाथ कहीं नहीं जा रहे 
पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने रविवार को मीडिया से कहा था कि कमलनाथ ने पार्टी छोड़ने के बारे में ऐसा कुछ भी नहीं सोचा है। अभी उनका फोकस इस बात पर है कि मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों पर जातीय समीकरण कैसे होंगे। कमलनाथ के BJP में जाने की बात मीडिया की उपज है। वे कहीं नहीं जा रहे हैं।

5379487