Logo
election banner
Bharat Jodo Nyay Yatra:  मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भारत जोड़ो नयाय यात्रा की तैयारियों को लेकर रतलाम दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं के संग बैठक ली। बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि जिन लोगों को अवैध धंधे करना है, वह बीजेपी में शामिल हो रहे हैं।

Bharat Jodo Nyay Yatra:  मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भारत जोड़ो नयाय यात्रा की तैयारियों को लेकर रतलाम दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं के संग बैठक ली। बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि जिन लोगों को अवैध धंधे करना है, वह बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। इस दौरान वे भाजपा और मोहन सरकार पर कई सवाल किए।

6 मार्च को एमपी पहुंचेगी भारत जोड़ो न्याय यात्रा
पटवारी 6 मार्च को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की तैयारी और व्यवस्थाएं देखने के लिए रतलाम गए थे। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए पटवारी ने कहा कि संघर्ष के दौरान में पार्टी में पद-प्रतिष्ठा और मान-सम्मान पाने वाले लोग पीछे हटते जा रहे हैं, लेकिन हमारे लिए सम्मानित वो लोग हैं, जो छोटे से व्यवसाय के साथ भी निडर होकर कांग्रेस की विचारधारा के लिए डटे हुए हैं। 

भाजपा में शामिल होने वालों को कहा
पटवारी ने कांग्रेस से भाजपा में गए नेताओं को कहा कि जिनको अवैध धंधे करना है। वे भाजपा में शामिल हो रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने नई परंपरा शुरू की है। जो क्रेशर चलाता है, रॉयल्टी नहीं देना चाहता, करप्शन करना चाहता है, उससे बात कर पार्टी में शामिल कर लो।

शिवराज जी ने मुझे कहा 
पीसीसी चीफ ने कहा कि कुछ दिन पहले मुझे शिवराज जी मिले थे। उन्होंने मुझसे कहा- मैं आनंद में हूं, तो मैंने पूछा- मोहन भैया कैसे हैं, तो उन्होंने कहा कि जीतू दूल्हा तो मुझे बनाया था। मुख्यमंत्री का चेहरा मैं था। लेकिन लोगों के साथ भारतीय जनता पार्टी ने धोखा कर दिया। जिस तरीके से लोकतंत्र के नेता शिवराज जी के साथ हुआ है। उन्हीं की मेहनत से बीजेपी की सरकार बनी है, लेकिन अब उन्हें दूध में मक्खी के जैसे निकाल दिया गया।

घर-घर जाकर देंगे पीले चावल
पटवारी ने कार्यकर्ताओं को भारत जोड़ो न्याय यात्रा का भव्य स्वागत करने के लिए कहा। उन्होंने बताया कि 2 मार्च को मुरैना से लेकर 6 मार्च तक रतलाम में यात्रा का स्वागत किया जाएगा। इसके लिए घर-घर पीले चावल देकर कार्यकर्ताओं द्वारा आमंत्रण दिया जाएगा। कांग्रेस नेता राहुल गांधी का उज्जैन में महाकाल के दर्शन व रोड शो होगा। इसके बाद बदनावर में बड़ी सभा होगी।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा सैलाना आएगी। यहां से राजस्थान के बांसवाड़ा में प्रवेश करेगी। यह यात्रा रतलाम-झाबुआ संसदीय क्षेत्र की 3 विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरेगी। इनमें रतलाम ग्रामीण, शहर और सैलाना शामिल हैं।

jindal steel Ad
5379487