Logo
election banner
MP News: ग्वालियर में बदमाशों ने भाजपा नेता के घर के अंदर घुसकर पिटाई कर दी। जानकारी के मुताबिक कार साइड करने को लेकर विवाद शुरू हुआ था।

MP News: ग्वालियर में बदमाशों ने भाजपा नेता के घर के अंदर घुसकर पिटाई कर दी। जानकारी के मुताबिक कार साइड करने को लेकर विवाद शुरू हुआ था। फिलहाल पुलिस ने 3 अज्ञात हमलावरों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है।

जानकारी के मुताबिक मारपीट करने वाला आरोपी शैलेंद्र भी भाजपा से जुड़ा हुआ है। कार निकालने को लेकर शैलेंद्र और भाजपा ग्रामीण के सह-कोषाध्यक्ष राजा भैया गुर्जर के बीच कहासुनी हो गई। जिसके कुछ ही समय बाद आरोपियों ने राजा भैया के घर पहुंचकर मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान भाजपा नेता राजा हाथ जोड़कर माफी मांगते रहे। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया में काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

पुलिस ने बताया
सीएसपी नागेंद्र सिकरवार के बताए अनुसार यह घटना रविवार रात की है। शैलेंद्र गुर्जर नाम का एक युवक राजा भैया गुर्जर जो भाजपा नेता हैं उनकी गाड़ी चलाता है। रविवार की रात वह राजा भैया को लेकर घर जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में एक कार खड़ी मिली। जब कार को साइड करने के लिए कहा तो इस बात पर कुछ लोगों ने विवाद कर दिया। इसके बाद ड्राइवर शैलेंद्र राजा भैया को लेकर घर आ गया।

बदमाशों ने कुछ ही समय बाद भाजपा नेता राजा भैया के घर पहुंच गए और मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान बचाने आए नेता के साथ भी मारपीट किए और ऑफिस में तोड़फोड़ की। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। जिसकी शिकायत ड्राइवर शैलेंद्र गुर्जर ने की है। शिकायत के आधार पर 3 अज्ञात हमलावरों पर केस दर्ज कर लिया है। 

सीसीटीवी के आधार पर जांच शुरू
पुलिस अब भाजपा नेता राजा भैया के घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे के आधार पर आरोपियों की पहचान करने में जुटी है। जिस युवक पर आरोप लगाया गया है वह विवादों में रहता है। इससे पहले भी रेत के मामले में पुलिसकर्मियों का शैलेंद्र के साथ वीडियो वायरल हुआ था।

5379487