Logo
Indore News: इंदौर में सुनवाई के दौरान आरोपी ने जज पर जूतों की माला फेंक दी। इसके बाद वकीलों ने आरोपी और उसके बेटे की जमकर पिटाई कर दी।

Indore News: इंदौर जिला कोर्ट में मंगलवार को एक हैरान कर देने वाली घटना पेश आई। यहां सुनवाई के दौरान आरोपी ने जज पर जूतों की माला फेंक दी। अचानक हुए घटनाक्रम से कोर्ट परिसर में लोग हैरान रह गए। घटना से आहत वकीलों ने तुरंत ही बुजुर्ग आरोपी की पिटाई कर दी। कुछ समय तक परिसर में जमकर हंगामा होता रहा। इसके बाद पुलिस आरोपी को वहां से छुड़ाकर ले गई।  

दरअसल, जिला न्यायालय में एक मामले की सुनवाई चल रही थी। इसी सिलसिले में पुलिस बुजुर्ग आरोपी को कोर्ट लेकर आई थी। जज ने फैसला सुनाया। इसके बाद बुजुर्ग गुस्से से लाल हो गया और उसने जूतों की माला जज पर फेंक दी।

आनन-फानन में कोर्ट में मौजूद वकीलों ने घटना के तुरंत बाद आरोपी और उसके बेटे की जमकर पिटाई कर दी। इससे कोर्ट परिसर में तनाव का माहौल बन गया। पुलिस जैसे-तैसे आरोपी को छुड़ाकर अपने साथ लेकर गई। वहीं, घटना के बाद तीन थानों का पुलिस बल कोर्ट परिसर में मुस्तैद किया गया है। 

घटना के बाद आरोपी ने कहा कि मुझे इंसाफ नहीं मिला, इसलिए मैंने ऐसा किया। आरोपी बुजुर्ग कपड़े के थैले में जूतों की माला छुपाकर लाया था। 

5379487