Logo
election banner
Bahadurgarh Suicide Case: हरियाणा के बहादुरगढ़ में यू-ट्यूबर नंदिनी और गर्वित सुसाइड के बाद सभी अन्य कलाकारों को रुहिल रेजीडेंसी अपार्टमेंट का फ्लैट खाली करने का नोटिस भेजा गया है।  

Bahadurgarh Suicide Case: बहादुरगढ़ के रुहिल रेजीडेंसी अपार्टमेंट जो सराय औरंगाबाद में स्थित है, उस सोसायटी की सातवीं मंजिल से दो यूट्यूबर ने कूदकर जान दे दी थी। इसके बाद से सोसायटी के सभी यूट्यूबर्स को फ्लैट खाली करने का नोटिस भेजा गया है। इस समय इस रेजीडेंसी में कई जाने-माने यू-ट्यूबर रहते हैं, जो छोटे-छोटे वीडियो बनाते हैं।

एक महीने पहले आए थे फ्लैट में रहने

रुहिल रेजीडेंसी में पांच महीने पहले यहां के ईशान और कोसली, रेवाड़ी के कपीश ने 701 नंबर फ्लैट रेंट पर लिया था। लेकिन, यहां चार लड़के और दो लड़कियों सहित छह लोग रहते थे। इसी फ्लैट में देहरादून निवासी 22 साल की नंदिनी और 25 साल का गर्वित एक महीने पहले ही रहने आए थे।

कलाकारों को भेजा गया नोटिस

बता दें कि शनिवार 13 अप्रैल की सुबह नंदिनी और गर्वित ने सोसायटी की सातवीं मंजिल से कूदकर सुसाइड किया था। इस घटना के बाद फ्लैट में रहने वाले अन्य लोग उसे खाली करके चले गए थे। सोसायटी के लीगल एडवाइजर के अनुसार, रुहिल रेजीडेंसी में जाने-माने यू-ट्यूबर कलाकार सोनिका, मंदीप और झबरू काला भी रहते हैं और छोटी-छोटी फिल्म बनाते हैं। इस हादसे के बाद यहां रहने वाले अन्य कलाकारों को भी फ्लैट खाली करने के लिए नोटिस भेजा गया है और जल्द से जल्द इन्हें घर खाली करने के लिए कहा गया।

Also Read: सुसाइड या हत्या: बहादुरगढ़ में यूट्यूबर युवक-युवती की सातवीं मंजिल से गिरने पर मौत, जांच में जुटी पुलिस

दोनों के बीच हुई थी लड़ाई

जानकारी के अनुसार, नंदिनी और गर्वित में किस बात को लेकर लड़ाई हुई थी, इस बात को अभी तक न तो पुलिस समझ पाई और न ही परिवार वाले। दोनों चार साल से एक साथ रह रहे थे। पहले वे मुंबई में रहते थे और एक महीने पहले ही बहादुरगढ़ आए थे। नंदिनी ने वेब शो में भी काम किया था। कहा जा रहा है कि देहरादून में दोनों का घर 10 से 12 किलोमीटर की दूरी पर है।

5379487