Logo
election banner
Haryana Crime News: हरियाणा में अपराध की दो खबरें चर्चा में हैं। एक सोनीपत की है, जहां दिनदहाड़े युवक की हत्या कर दी गई। दूसरी जींद की खबर है, जहां महिला कैदी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

सोनीपत/जींद। गांव मोहाना में घर से बाहर युवक की बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मोहाना निवासी रवि एक बीज फैक्ट्री में नौकरी करता था। घटना के समय वह बाजार जाने के लिए मोहाना स्थित अपने घर से बाहर निकला था। इसी दौरान बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने उसे गोली मार दी तथा मौके से फरार हो गए। घायल अवस्था में रवि को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद मोहाना थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का मुआयना किया तथा आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। समाचार लिखे जाने तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया, परंतु इस घटना से गांव में दहशत है।

कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर नशीला पदार्थ, जीरो एफआईआर रोहतक भेजी
जींद। नशा तस्करी में सजा काट रही एक महिला को 20 फरवरी को जेल से ईलाज के लिए रोहतक पीजीआई ले जाया जा रहा था। परिजनर वैन में महिला के साथ दो कैदी गांव धनौरी निवासी मनीष व सतीश भी थे। पीजीआई पहुंचने के बाद जब सुरक्षा कर्मी वैन को खड़ी कर कागज तैयार करवा रहे थे। इसी दौरान आरोपियों ने महिला को कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर नशीला पदार्थ पिलाया तथा उसके साथ परिजनर वैन में दुष्कर्म किया। आरोप लगाने वाली महिला के खिलाफ तनाव के चलते आत्महत्या करने के प्रयास का मामला भी दर्ज है।

पीड़िता की शिकायत पर जींद में जीरो एफआईआर
इलाज के लिए रोहतक पीजीआई आई महिला ने जींद सिविल लाइन थाना में शिकायत कर अपने साथ परिजनर वैन में सवार कैदी मनीष व सतीश पर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने के आरोप लगाए। जिसके बाद सिविल लाइन थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ जीरो एफआईआर दर्ज कर रोहतक रेफर कर दी। रोहतक पीजीआई इलाज के लिए ले जाई गई महिला कैदी को परिजनर वैन में नशीला पदार्थ देकर दो कैदियों द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

दो माह पुरानी घटना
घटना लगभग दो माह पहले की बताई गई है। सिविल लाइन थाना पुलिस ने महिला कैदी की शिकायत पर दोनों कैदियों के खिलाफ नशीला पदार्थ देकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कर जीरो एफआईआर रोहतक पुलिस को भेज दी है। सिविल लाइन थाना प्रभारी सुखबीर ने बताया कि महिला की शिकायत मिली थी। घटना रोहतक में हुई है तथा हमने जीरो एफआईआर दर्ज कर रोहतक पुलिस को भेज दी है।

jindal steel
5379487