Logo
election banner
हरियाणा के फरीदाबाद में एक युवती शादी के दिन दुल्हन बनने से पहले ही सड़क हादसे का शिकार हो गई, जबकि उसके दो भाई व सलेही गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

Faridabad: शादी की खुशियां उस समय मातम में तब्दील हो गई, जब सुबह के समय एक कार ट्रक से टकरा गई। इस सड़क हादसे में दुल्हन की मौत हो गई, जबकि उसके दो भाइयों और सहेली की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों का दिल्ली के ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है। जिस घर में शादी की खुशियां थी, वहां अब मातम पसर गया है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

दुल्हन बनकर फेरों तक भी नहीं पहुंची युवती

जानकारी के अनुसार फरीदाबाद-दिल्ली बॉर्डर पर मोल्डबंद में रहने वाली अंकिता मुथूट फाइनेंस कंपनी में काम करती थी। उसका परिवार मूल रूप से बिहार के वैशाली का रहने वाला है। सोमवार को अंकिता की शादी मोल्डबंद में ही रहने वाले रजनीश के साथ होनी थी। रजनीश का परिवार भी मूल रूप से बिहार का रहने वाला है। घर में रिश्तेदार जुटे थे और खुशी का माहौल था। परिवार बारात आने से पहले घर में होने वाली शादी की रस्में पूरी करने में जुटा हुआ था। अंकिता के मौसा मिथलेश कुमार ने बताया कि सुबह चाचा सिया राम के घर विनय नगर फरीदाबाद में रस्म के चलते पूजा पाठ का कार्यक्रम था। इसमें भाग लेने के लिए अंकिता अपने भाई सुमंकित, चचेरे भाई निशांत कुमार व सहेली के साथ चाचा के घर जा रह थे।

चाचा के घर जाते समय हादसे का हुई शिकार

जब दुल्हन बनी युवती अपने चाचा के घर जा रही थी तो सेक्टर 37 बाइपास रोड पर खड़े ट्रक से उनकी कार की टक्कर हो गई। हादसा इतना भयानक था कि कार में सवार सभी चारों व्यक्ति घायल हो गए। अंकिता, उसके भाइयों व सहेली को पास के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए लेकर जाया गया। जहां कुछ देर बाद अंकिता की ईलाज के दौरान मौत हो गई। तीनों घायलों को गंभीर हालत में दिल्ली के ट्रॉमा सेंटर में रेफर किया गया है। वहां पर उनका इलाज चल रहा है। अंकिता के चाचा सिया राम सिंह ने बताया कि भतीजी अपने माता-पिता के साथ मोल्डबंद में रहती थी। उसके शव का पोस्टमॉर्टम करवा कर पुलिस द्वारा उन्हें सौंप दिया गया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

5379487