Logo
election banner
Youth Drowned in Dam: हरियाणा के पंचकूला डैम में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने एनडीआरएफ की टीम को शवों की तलाश के लिए बुलाया है। पानी गहरा होने के कारण शव को ढूंढने में समय लग रहा है।

Youth Drowned in Dam: पंचकूला के नाडा गांव के पास डैम में नहाने गए 5 युवकों में से 2 युवकों की डूबने से मौत हो गई। वहीं, एक युवक को उसके दोस्तों ने बचा लिया। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल पर इस हादसे की जांच की गई। रात होने के कारण डूबे युवकों को नहीं निकाला जा सका। मृतकों की पहचान मनीमाजरा निवासी इरफान (18)  और रामगढ़ निवासी प्रिंस (18)  के रूप में हुई है।

मनीमाजरा के अजय ने बताया कि वह अपने चार दोस्तों इरफान, अमन, गांधी और  प्रिंस के साथ बुधवार शाम को मोरनी स्थित होटल में गए थे। इसके बाद वे लगभग 3 किलोमीटर दूर जंगल में बने डैम में नहाने के लिए चले गए थे। उसने बताया कि प्रिंस, अमन और इरफान नहाने के बाद डैम के किनारे पर खड़े थे। अचानक ही उसका पैर फिसल गया और वह डैम के अंदर जा गिर।  

जंगल में काम नहीं कर रहा था फोन नेटवर्क

उसने आगे बताया की जब वे डैम में गिरे तो उस समय अजय और गांधी ने तुरंत ही अमन को बाहर निकाल लिया। लेकिन, पानी गहरा होने के कारण इरफान और प्रिंस को बचा नहीं पाए। डेम के पास जंगल होने के कारण उनके फोन का नेटवर्क काम नहीं कर रहा था। इसलिए वह पहले जंगल से बाहर आए और चंडी मंदिर थाने में पहुंचकर पुलिस को इस घटना की जानकारी दी।

Also Read: फरीदाबाद में आत्महत्या के लिए नहर में कूदी महिला, बचाने के चक्कर में 17 वर्षीय युवक ने गंवाई जान

वन विभाग को दे दी गई जानकारी

सूचना मिलते ही थाना के एसएचओ  सहित अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। डैम का पानी काफी गहरा है, इसलिए पुलिस उन युवकों को ढूंढ नहीं पाई। वहीं इस घटना कि जानकारी वन विभाग को दे दी गई है। कहा जा रहा है कि आज एनडीआरएफ की टीम को बुलाकर दोनों शवों को बाहर निकाला जाएगा। इस मामले की जांच के लिए कमेटी भी बनाई गई है।

5379487