Logo
election banner
हरियाणा के अंबाला में होली गांव के सरपंच और उसके बेटे पर दो राउंड फायरिंग की गई। फायरिंग में दोनों पिता पुत्र बाल- बाल बच गए। हमले का आरोप गांव के ही युवक पर लगाया गया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

बराड़ा/अंबाला: होली गांव के सरपंच और उसके बेटे पर दो राउंड फायरिंग की गई। फायरिंग में दोनों पिता पुत्र बाल- बाल बच गए। गांव के ही एक युवक के साथ सरपंच का लड़ाई-झगड़ा हुआ। सरपंच का आरोप है कि हमलावर ने दो राउंड फायर किए। आरोपी ने एक हवाई फायर किया तो दूसरी गोली उसकी तरफ चलाई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। अब सरपंच के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। घटना गांव के बस अड्डे के पास की है। फायरिंग करने वाला भी सरपंच के गांव का बताया जा रहा है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

बेटे की शादी के काम से घर से बाहर निकला था सरपंच

सरपंच बलविंदर सिंह ने बताया कि पांच दिन बाद घर में बेटे की शादी है। वह किसी काम से घर से बाहर निकला था। इसी बीच बुलेट बाइक पर उसके ही गांव का काला आया। उसने गाड़ी का शीशा नीचे उतरवाया और पूछा कि तू सरपंच है ? जब उसने कहा कि हां मैं ही सरपंच हूं तो आरोपी ने कहा कि हम निकालते हैं तेरी सरपंची। उसके साथ गाली-गलौज करनी शुरू कर दी। जैसे ही वह मौके से भागने लगा तो उधर से उसका बेटा आ रहा था। इस बीच हमलावर ने पहले हवा में गोली चलाई। इसके बाद उसने दूसरी गोली सरपंच की तरफ चला दी, जिसके वह बाल-बाल बच गए।

आरोपी की बाइक मौके पर पकड़ी

सरपंच ने बताया कि आरोपी की बुलेट बाइक को मौके पर पकड़ लिया गया। उधर बराड़ा थाना प्रभारी कमल दीप ने बताया कि पुलिस को होली बस अड्डे पर लड़ाई-झगड़े की सूचना मिली है। जांच के लिए पुलिस मौके पर पहुंची। सरपंच के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। सरपंच का आरोप है कि उसके गांव के काला ने फायरिंग की है। पुलिस ने सरपंच के बेटे से भी पूछताछ की है। उसने भी बताया कि आरोपी ने हवाई फायर किए हैं। आसपास के लोग फायरिंग की बात से इनकार कर रहे हैं। मौके से भी पुलिस को गोली का कोई खोल बरामद नहीं हुआ है। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

5379487