Logo
election banner
हरियाणा के रोहतक व रेवाड़ी में शनिवार को दो संगे भाईयों व मां बेटी की मौत हो गई। रोहतक के सुभाष नगर में 25 साल के नवीन की घर व 23 साल के अभिनव की अस्पताल में मौत हो गई। रेवाड़ी में ट्रेन की चपेट में आने से मंदौला निवासी मां सुनीता व बेटी सोनिका की जान चली गई।

रोहतक/रेवाड़ी। शनिवार को रोहतक के सुभाष नगर में 25 वर्षीय नवीन और 23 वर्षीय अभिनव उर्फ बन्नू की मौत हो गई। नवीन व अभिनव दोनों एक सप्ताह से दस्त से पीड़ित थे। अभिनव को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। बड़े भाई नवीन की घर पर पहले ही मौत हो चुकी थी। रेवाड़ी के मंदौला निवासी 48 वर्षीय सुनीता अपनी बेटी सोनिका के साथ हरिनगर के पास दवा लेने के लिए आश्रम में आई थी। जहां फ्रंड कॉरिडोर के पास ट्रेन की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई। रोहतक में दो सगे भाईयों व मंदौला में मां बेटी की मौत से मोहल्ले व गांव में मातम छा गया। सूचना के बाद पुलिस व जीआरपी ने मामले की जांच शुरू कर दी।

एक को अस्पताल में करवाया भर्ती

जानकारी के अनुसार सुभाष नगर निवासी कमल के 25 वर्षीय बड़े बेटे नवीन व 23 वर्षीय अभिनव उर्फ बन्नू पिछले करीब एक सप्ताह से दस्त से पीड़ित थे तथा दोनों घर पर ही उपचार ले रहे थे। शनिवार सुबह बड़े बेटे नवीन की मौत हो गई। जिसके बाद अभिनव को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उपचार के दौरान दोपहर को अभिनव की भी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एक बीमार था तथा दूसरा नशे का आदी था।

नियमानुसार होगी कार्रवाई

शनिवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि सुभाष नगर में 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई तथा उनके छोटे भाई अभिनव को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दोपहर को अस्पताल में अभिनव की भी मौत हो गई। नवीन की मौत घर पर ही हुई थी। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है तथा पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए जाएंगे।
इंस्पेक्टर जंगबीर सिंह, एसएचओ सिविल लाइन थाना, रोहतक।

थाने पहुंचे परिजन

अस्पताल में छोटे बेटे की मौत के बाद परिजन दोपहर को सिविल लाइन थाना पहुंचे। परिजनों ने पुलिस से कहा कि बड़े बेटे नवीन की मौत बीमारी के कारण घर पर ही हो गई थी। जबकि नवीन नशे के आदी अभिनव की अस्पताल में मौत हो गई। हम केवल अपने छोटे बेटे का ही पोस्टमार्टम करवाना चाहते हैं। जिसके बाद एक साथ दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा।

ट्रेन से कटकर मां बेटी की मौत 

रेवाड़ी में रिंगस रेल मार्ग पर शनिवार दोपहर हरी नगर के निकट ट्रेन से कटकर मां बेटी की मौत हो गई। जीआरपी ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल भेज दिया। जीआरपी ने ट्रेन से कटने के कारणों की जांच शुरू कर दी। गांव मंदोला निवासी करीब 48 वर्षीय सुनीता देवी अपनी बेटी सोनिका के साथ दवा लेने के लिए रेवाड़ी आई थी। दोनों नई वाली चौक से हरी नगर गांव के पास एक आश्रम में दवा लेने के लिए गई थी। फ्रेंट कॉरिडोर के निकट दोनों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद जीआरपी ने मौके पर जाकर कर शवों को कब्जे में ले लिया।

बेरली कलां से मायके आई थी सोनिका

सोनिका अपने ससुराल बेरली कलां से आई हुई थी। उसके एक 6 वर्षीय बच्चा भी है। प्रत्यक्ष दर्शनों के अनुसार मां बेटी ट्रेन आने का इंतजार करने के लिए रेलवे लाइन पर बैठी हुई थी इसी दौरान जयपुर से भिवानी की ओर जाने वाली ट्रेन के आगे कूदकर दोनों ने जान दे दी। जीआरपी ने शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

5379487