Logo
हरियाणा के सोनीपत में सड़क पार करते समय तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने दस साल के बच्चे को चपेट में ले लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों की शिकायत पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की।

Sonipat: राई थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-334 बी रोड पर सड़क पार करते समय तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने दस साल के बच्चे को चपेट में ले लिया। हादसे में बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में लाया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

सड़क पार करते समय हुआ हादसा

गांव गठियां अतरौली यूपी निवासी मनोज ने बताया कि वह राई औद्योगिक क्षेत्र में नौकरी करता है। उसका बेटा सागर करीब 12 बजे दिन में भगत सिंह ढाबा के पास सड़क मार्ग को क्रॉस कर रहा था। उसी दौरान राठधाना की तरफ से तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक आया। उसने सागर को चपेट में ले लिया। हादसे में उसका बेटा गंभीर रूप से घायल को गया। हादसे के बाद वाहन चालक वाहन सहित फरार हो गया। राहगीरों की मदद से घायल को उपचार के लिए अस्पताल में लाया गया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा शव

सड़क हादसे में बच्चे की मौत होने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में लाया गया। जहां परिजनों के बयान दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। जांच अधिकारी एसआई अजमेर ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। जल्द से जल्द आरोपित वाहन चालक को काबू कर आगामी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। पुलिस मामले में आरोपी ट्रैक्टर चालक की तलाश में दबिश दे रही है।

jindal steel Ad
5379487