Logo
हरियाणा के झज्जर में संतुलन बिगड़ने के कारण पलटे ट्रैक्टर के नीचे दबने से प्रवासी मजदूर की मौत हो गई। मृतक की पहचान मूल रूप से यूपी के कुठला गांव निवासी सतबीर के तौर पर हुई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

Jhajjar: क्षेत्र के गांव पाटौदा में संतुलन बिगड़ने के कारण पलटे ट्रैक्टर के नीचे दबने से प्रवासी मजदूर की मौत हो गई। मृतक की पहचान मूल रूप से यूपी के कुठला गांव निवासी करीब 32 वर्षीय सतबीर के तौर पर हुई। सतबीर पिछले कई वर्षों से पाटौदा गांव स्थित एक पोल्ट्री फार्म पर कार्य करता था। यह हादसा उस समय हुआ, जब सतबीर बुधवार की शाम पोल्ट्री फार्म से ट्रैक्टर पर सवार होकर कुछ सामान लाने के लिए निकला था। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

ट्रैक्टर बेकाबू होकर पलटा, नीचे दब गया मजदूर

जानकारी अनुसारी प्रवासी मजदूर पोल्ट्री फार्म से ट्रैक्टर पर सवार होकर कुछ काम के लिए निकला था कि अचानक उसका ट्रैक्टर बेकाबू होकर पलट गया। हादसे में सतबीर उसके नीचे दब गया। बाद में राहगीरों को पता चला तो उन्होंने ट्रैक्टर को सीधा कर उसे बाहर निकाला, लेकिन तब तक सतबीर दम तोड़ चुका था। बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर राहगीरों से जानकारी लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय नागरिक अस्पताल भिजवाया। मामले के जांच अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि सतबीर की पांच बहने और तीन भाई हैं। उसके पिता की कुछ वर्ष पहले मौत हो चुकी है। मृतक के भाई सूरजपाल के बयान पर इत्तेफाकिया कार्रवाई अमल में लाई गई है।

दादरी तोए गांव में व्यक्ति ने लगाया फांसी का फंदा

गांव दादरी तोए में एक व्यक्ति ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों को जब पता चला तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी लेते हुए शव को फांसी के फंदे से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय नागरिक अस्पताल भिजवाया। मृतक की पहचान धनराज के तौर पर हुई। मामले के जांच अधिकारी सुनील ने बताया कि धनराज शराब पीने का आदि था और खेतीबाड़ी का कार्य करता था। मृतक के पिता सूबे सिंह के बयान पर इत्तेफाकिया कार्रवाई अमल में लाई गई है। पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस द्वारा इस संबंध में नियमानुसार आगामी कार्यवाई अमल में लाई जा रही है।

5379487