Logo
हरियाणा के गन्नौर में दर्दनाक सड़क हादसे में एक कैंटर पलट गया, जिसके नीचे एक कार दब गई। हादसे में क्षतिग्रस्त हुई कार में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गए। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को निकाला और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया।

गन्नौर/सोनीपत: जीटी रोड पर बड़ी औद्योगिक क्षेत्र के निकट एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हादसे के दौरान एक कैंटर पलट गया, जिसके नीचे एक कार दब गई। हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार एक व्यक्ति कार के नीचे दब गया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गए। तीनों व्यक्ति आम आदमी पार्टी से जुड़े हुए थे। वीरवार को वह कुरूक्षेत्र के प्रत्याशी सुशील गुप्ता के चुनाव प्रचार में हिस्सा लेने के बाद दिल्ली लौट रहे थे, लेकिन बड़ी औद्योगिक क्षेत्र के निकट वह इस हादसे का शिकार हो गए। सूचना के बाद बड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर घायलों को उपचार के लिए सोनीपत के अस्पताल में भिजवाया।

कुरुक्षेत्र से दिल्ली की तरफ जा रहा था मृतक

प्राप्त जानकारी अनुसार दिल्ली के रोहिणी के रहने वाले जगमोहन सहगल, दिल्ली के पंजाबी बाग का रहने वाले जितेंद्र व पानीपत के रामलाल कार में सवार होकर कुरूक्षेत्र में पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी सुशील गुप्ता के चुनाव प्रचार में हिस्सा लेने गए थे। वीरवार को वह कार से वापिस दिल्ली लौट रहे थे। जब वे बड़ी औद्योगिक क्षेत्र के पास पहुंचे तो अचानक से एक तेज रफ्तार कैंटर आया और संतुलन बिगड़ने के कारण सीधे उनकी कार पर पलट गया, जिससे उनकी कार कैंटर के नीचे बुरी तरह से दब गई। इस हादसे में जगमोहन सहगल कार में बुरी तरह से फंस गया और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि जितेंद्र व रामलाल भी गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने के तुरंत बाद बड़ी थाना प्रभारी महेश कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों की मदद से घायल जितेंद्र व रामलाल को कार बाहर निकाल कर अस्पताल भिजवा दिया। वहीं जगमोहन सहगल के शव को कड़ी मशक्कत के बाद कार से बाहर निकाला गया।

पुलिस ने मृतक के परिजनों को किया सूचित

बड़ी थाना प्रभारी महेश कुमार ने बताया कि कार पर कैंटर पलटने की सूचना मिली थी, जिसके बाद टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। क्रेन की मदद से कार को कैंटर के नीचे से निकाला गया, जिसमें एक शव बरामद हुआ। जबकि दो लोग घायल थे, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया। मृतक जगमोहन दिल्ली का कारोबारी है। पुलिस ने उनके व घायल जितेंद्र व रामलाल के स्वजन को सूचित कर दिया है। स्वजन के बयान पर आगामी कार्रवाई की जाएगी। तीनों कुरुक्षेत्र से दिल्ली की तरफ जा रहे थे।

5379487