Logo
election banner
हरियाणा में झज्जर के झमलौटा गांव के पास शनिवार को कार ट्रक की टककर में झमलोटा गांव के कार में सवार तीन दोस्तों की मौत हो गई व चौथा घायल हो गया। गांव में मातम छा गया। छुछकवास गांव में एक शादी समारोह में शामिल होकर लौटते समय हुआ हादसा।

चरखी दादरी। दिल्ली दादरी मार्ग पर शनिवार अल सुबह गांव झमलोटा के पास कार व ट्रक की टककर हो गई। हादसे में कार में सवार झमलोटा गांव के तीन दोस्तों की मौत हो गई, जबकि चौथा गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा उस समय हुआ जब चारों दोस्त कार में सवार झज्जर के गांव छुछकवास में आयोजित एक शादी समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहे थे। हादसे की सूचना के बाद गांव में मातम छा गया। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर जिला नागरिक अस्पताल भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी।

शुक्रवार शाम घर से निकले थे

गांव झमलोटा निवासी युवक प्रदीप, दीपक, साहित व खेमचंद शुक्रवार शाम को गांव छुछकवास में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने के लिए रियाज कार में सवार होकर घर से निकले थे। शादी समारोह में शामिल होने के बाद शनिवार अल सुबह चारों कार में सवार होकर गांव वापस लौट रहे थे। इसी दौरान दिल्ली दादरी रोड पर गांव झमलोटा के पास कार की टक्कर ट्रक से हो गई। जिससे कार में सवार चारों दोस्त बुरी तरह से घायल हो गए तथा उन्हें घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया। जहां तीन को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। हादसे में कार भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

प्रदीप चला रहा था कार

शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापसी में प्रदीप कार को चला रहा था। हादसे के बाद राहगिरों व ग्रामीणों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने 27 वर्षीय दीपक, 20 वर्षीय साहिल व 28 वर्षीय खेमचंद को मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल प्रदीप अभी उपचाराधीन है। गांव के तीन युवकों की हादसे में मौत से गांव में मातम छा गया।

मामले की जांच जारी

सदर थाना प्रभारी तेजपाल सोनी ने कहा कि हादसे की सूचना के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची थी। कार सवार चार युवकों में से तीन की मौत हो चुकी है तथा एक उपचाराधीन है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे तथा पुलिस मामले की जांच कर रही है।;

jindal steel Ad
5379487