Logo
हरियाणा के धारूहेड़ा में एक चाय के खोखे में रखा गैस सिलेंडर अचानक फट गया। हादसे में सात साल के बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। सिलेंडर के धमाके से पूरा औद्योगिक एरिया थर्रा गया। सूचना पाकर दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

धारूहेड़ा/रेवाड़ी: राजस्थान के औद्योगिक कस्बा भिवाड़ी में वीरवार दोपहर एक चाय के खोखे में रखा गैस सिलेंडर अचानक फट गया। गैस सिलेंडर फटने से वहां बैठे सात साल के बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। सिलेंडर के धमाके से पूरा औद्योगिक एरिया थर्रा गया। हादसे की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। तब तक खोखा जलकर पूरी तरह जलकर राख हो गया। वहीं, पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

धमाके साथ फटा गैस सिलेंडर, मची अफरा तफरी

रीको चौक के पास राजस्थान के थानागाजी निवासी विक्रम ने चाय का खोखा किया हुआ है। विक्रम का सात साल का भतीजा रितिक चाय के खोखे में बैठा हुआ था। विक्रम एक फैक्टरी में चाय देने के लिए गया था। इसी दौरान खोखे में रखा एक गैस सिलेंडर धमाके के साथ फट गया, जिससे खोखे में आग लग गई। आवाज सुनकर आसपास के एरिया में अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि रितिक फ्रीज के नीचे दबने के कारण बाहर नहीं निकल पाया, जिससे उसकी अंदर ही मौत हो गई। जब तक फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया, तब तक खोखा पूरी तरह जलकर राख हो चुका था। भिवाड़ी पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

ट्रक ने बाइक सवार दंपति को मारी टक्कर, पति की मौत

हिसार के गांव रावलवास कलां निवासी रमेश कुमार की पत्नी गीता के दांत में दर्द था। वह उसका इलाज करवाने के लिए वीरवार को बाइक पर हिसार लेकर आया था। दोपहर बाद वह बाइक पर घर जा रहे थे। जब वे धीरणवास गांव के पास पहुंचे तो बालसमंद की तरफ से आ रहे ट्रक ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया, जिसके चलते रमेश कुमार और उसकी पत्नी गीता सड़क पर जा गिरे। हादसे में सिर में चोट आने के कारण रमेश की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी गीता के हाथ और कमर पर चोट आई। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। घायल महिला को राहगीरों ने हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया।

5379487