Logo
election banner
हरियाणा के फरीदाबाद में भाईयों के साथ झील पर नहाने गया युवक पानी में डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। परिजनों ने युवक का पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया। पुलिस जांच कर रही है।

Faridabad: सिरोही गांव के पास बनी अप्राकृतिक झील में नहाते समय गहरे पानी में डूबने के कारण एक 17 वर्षीय लड़के की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक अपने भाइयों के साथ झील में नहाने के लिए गया था। नहाने के बाद उसके अन्य भाई झील से बाहर अपने सामान के पास आ गए, लेकिन अपने भाई सैफअली को ना पाकर वापस झील में देखा तो उसका शव पड़ा हुआ मिला। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। वहीं, परिजनों ने युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

नहाने के लिए झील पर भाईयों के साथ गया था मृतक

परिजनों का कहना है कि मृतक सैफअली बल्लभगढ़ के अज्जी कॉलोनी का रहने वाला है। वह अपने परिवार के चार भाईयों के साथ सिरोही के नजदीक झील में नहाने गया था। लेकिन नहाने के बाद उसके चारों भाई बाहर आकर अपने सामान और कपड़ों को उठाने लगे, लेकिन सैफ अली बाहर नहीं आया। जिसके बाद जब उसके भाइयों को पता चला कि सैफ अली बाहर नहीं निकला है तो उन्होंने दोबारा झील में जाकर देखा तो साइड में किशोर का शव पड़ा हुआ था। उनके बच्चें उन्हें बिना बताए गए थे। परिजनों को लगा कि वह आस पास कहीं घूमने गए है। हमारे पास निजी अस्पताल से डॉक्टर का कॉल आया कि आपके भाई सैफअली का निधन हो गया है, जिसके बाद उन्हें पता चला। उनका कहना है कि हमें किसी पर शक नहीं है लेकिन हम अपने बच्चे का पोस्टमॉर्टम नहीं कराना चाहते।

क्या कहते है थाना प्रभारी

धौज थाने के एसएचओ शिव चरण ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि झील में एक युवक पानी में डूब गया है, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। सूचना के बाद वह मौके पर पहुंचे और किशोर के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बादशाह खान सिविल अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया। फिलहाल पुलिस टीम इस मामले की कार्रवाई में जुटी हुई है।

5379487