Logo
election banner
हरियाणा के फतेहाबाद में एक निजी स्कूल संचालक राघव बत्रा ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। राघव बत्रा का शव डीएवी स्कूल के पास कार से बरामद हुआ। बताया जा रहा है कि राघव ने स्वयं को लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या की है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Fatehabad: शहर के एक निजी स्कूल संचालक राघव बत्रा ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। राघव बत्रा का शव डीएवी स्कूल के पास कार से बरामद हुआ। बताया जा रहा है कि राघव ने स्वयं को लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या की है। इस बारे सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेज दिया है। राघव बत्रा की मौत की सूचना मिलते ही शहर में शोक की लहर दौड़ गई। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

सीमा संस्कार नामक स्कूल के थे संचालक

मिली जानकारी के अनुसार मॉडल टाऊन निवासी राघव बत्रा शहर के भट्टू रोड पर सीमा संस्कार नामक स्कूल का संचालन करते थे। उनके साथ उनके पिता वेदप्रकाश बत्रा भी स्कूल संचालक में मदद करते थे। स्कूल के संचालन को लेकर उनका अपने पिता के साथ विवाद चल रहा था। वेदप्रकाश बत्रा राघव के साथ अपनी बेटी को संचालन का जिम्मा सौंपना चाहते थे, जबकि राघव स्वयं अकेला स्कूल चलाना चाहता था। इसी विवाद को लेकर कुछ दिन पूर्व पंचायत भी हुई थी। वीरवार को डीएवी स्कूल के पास एक कार खड़ी थी। जहां कुछ बच्चों ने कार में खून देखा तो इस बारे अपने परिजनों को बताया। बाद में इस बारे पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो मृतक की पहचान राघव बत्रा के रूप में हुई।

करंट लगने से बुजुर्ग की मौत

नारनौल के गांव खामपुरा में करंट लगने से करीब 66 वर्षीय महावीर प्रसाद शर्मा नामक एक बुजुर्ग की मौत हो गई। हालांकि करंट लगने उपरांत उसके परिजन उपचार के लिए नारनौल लेकर आए, लेकिन वह बच नहीं सका तथा चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

5379487