Logo
election banner
हरियाणा के नारनौल में उन्हानी के पास हुए सड़क हादसे के मामले में पुलिस ने जीएल स्कूल के चैयरमेन राजेंद्र सिंह को अदालत से पांच दिन के रिमांड पर लिया। स्कूल के डायरेक्टर सुभाष यादव की अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है, वह फरार चल रहा है। पुलिस डायरेक्टर की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

कनीना/नारनौल: कनीना में पिछले वीरवार को उन्हानी के पास हुए सड़क हादसे के मामले में पुलिस ने जीएल स्कूल के चैयरमेन राजेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया था। जिसे वीरवार को कनीना न्यायालय में एसडीजेएम मेनका सिंह की अदालत में पेश किया। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट से पांच दिन के रिमांड पर लिया। इस बारे में जानकारी देते हुए उपपुलिस अधीक्षक महेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने कोर्ट से स्कूल चेयरमैन का आठ दिन का पुलिस रिमांड मांगा था। जिस पर कोर्ट ने पांच दिन का पुलिस रिमांड मंजूर किया। इस दौरान आरोपित चेयरमैन से आवश्यक दस्तावेज व अन्य जानकारियां जुटाई जाएंगी।

स्कूल का डायरेक्टर सुभाष फरार

उपपुलिस अधीक्षक महेंद्र सिंह ने बताया कि स्कूल के डायरेक्टर सुभाष यादव की अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है, वह फरार चल रहा है। जिसको गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की तीन टीम लगी हुई है। उसको भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके अलावा इस मामले में आवश्यक हुआ तो अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया जाएगा। स्कूल चेयरमैन राजेंद्र सिंह को छुपाने के आरोपितों की भी जांच की जा रही है। इसमें भी कोई आदमी शामिल मिला तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि घटना के आठ दिन बाद स्कूल चेयरमैन कोर्ट में पेश किए गए है। पिछले वीरवार प्रात: घटना घटी थी और एक सप्ताह बाद वीरवार को ही न्यायालय में उनकों पेश किया गया।

स्कूल में नहीं आ रहे विद्यार्थी

घटना के बाद से स्कूल में विद्यार्थी नहीं आ रहे। वीरवार को भी स्कूल में एक भी विद्यार्थी नहीं पहुंचा। बस दुर्घटना के आठ दिन बाद भी जीएल पब्लिक स्कूल में एक भी छात्र शिक्षा ग्रहण करने नहीं पहुंचा, जबकि स्कूल प्रशासक जिला नगर योजनाकार महावीर प्रसाद के दिशा निर्देश अनुसार स्कूल में अध्यापक व अन्य स्टॉफ उपस्थित हो रहा है। इसमें मुख्य कारण परिवहन सुविधाओं का अभाव बताया जा रहा है।

jindal steel Ad
5379487