Logo
election banner
रेवाड़ी में बाइक पर लिफ्ट देकर दो बदमाशों ने बुजुर्ग के साथ लूट की। इसके बाद मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज छानबीन शुरू कर दी है।

Haryana News: रेवाड़ी में बुजुर्ग के साथ लूटपाट का मामला सामने आया है। यहां बीमार बुजुर्ग को बाइक पर लिफ्ट देकर दो बदमाशों ने नकदी व मोबाइल फोन लूट लिया। सिटी पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद उनकी तलाश शुरू कर दी।

बुड़ौली निवासी हरफूल काफी दिनों से बीमार चल रहा है। वह शहर के झज्जर रोड स्थित निजी अस्पताल से दवाएं लेने के बाद नाईवाली चौक पर आया था। वह फ्लाईओवर के पास खड़ा होकर घर जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान एक बाइक चालक उसके पास आकर रुक गया।

लूटपाट कर हुए फरार

पूछताछ करने पर युवक ने बताया कि वह भी बुड़ौली हवासिंह पटवारी से मिलने के लिए जा रहा है। इसके बाद उसने हरफूल को बाइक पर बैठा लिया। कुछ दूर चलने के बाद एक युवक और खड़ा हुआ था। उसे देखकर चालक ने बाइक रोक दी। अपनी जान-पहचान का बताकर युवक ने कहा कि इसके पैर में रॉड डली हुई है। इसे भी सहारनवास छोड़ना है। इसके बाद युवक बाइक को हरिनगर होते हुए टाइलों के रोड से सहारनवास की ओर बाइक ले जाने लगा।

खेतों के पास जाकर उसने पेंचर होने के बहाने बाइक रोक दी। बाइक चला रहे युवक ने दूसरे से कहा कि इसके पास जो भी है, इससे छीन लो। उसने एक युवक युवक का विरोध किया तो दोनों ने उसे जमीन पर पटक लिया। इसके बाद हाथापाई करते हुए 4 हजार रुपये और मोबाइल फोन छीनकर दोनों फरार हो गए।

अन्य स्कूटी चालक ने की मदद

लूट की वारदात के बाद हरफूल पैदल चलने लगा। इसी दौरान वहां से गुजर रहे एक स्कूटी चालक को उसने रुकवाकर अपने साथ हुए घटनाक्रम की जानकारी दी। स्कूटी चालक ने मानवता का परिचय देते हुए उसे स्कूटी पर बैठाकर सहारनवास बस स्टैंड पर छोड़ दिया। उसके बेटे को फोन पर घटना की सूचना दी। उसने वृद्ध को घर जाने के लिए जेब से 100 रुपये भी दिए। पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद दोनों बदमाशों की तलाश शुरू कर दी।

5379487