Logo
election banner
हरियाणा के कनीना में ज्वैलर्स की दुकान पर अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने डकैती की वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया। लेकिन वारदात में असफल रहने पर वह दुकान में फायर करने के बाद बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

कनीना/नारनौल: कनीना में 132 केवी पावर ग्रिड सब स्टेशन के सामने एक ज्वैलर्स की दुकान पर अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने डकैती की वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया। लेकिन वारदात में असफल रहने पर वह दुकान में फायर करने के बाद बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। दुकान पर हुई वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। फायरिंग के बाद देखते-देखते भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी के आधार पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

डकैती डालने हथियारों के साथ दुकान में घुसे 2 आरोपी

पीड़ित ज्वैलर्स बालकिशन ने बताया कि दोपहर 12:05 बजे उनकी दुकान में दो हथियारबंद युवक आए तथा पिस्तौल तानकर लॉकर की चाबी मांगी। उन्होंने युवक को काबू करना चाहा तो पिस्तौल का निशाना चूक गया और गोली दीवार पर जा लगी। दीवार पर दो जगह निशान दिखाई दिए, जबकि पुलिस ने मौके से एक खोल बरामद किया। हथियारबंद युवकों ने दुकान में बैठे महिला एवं पुरुष ग्राहकों को भी पिस्तौल दिखाकर धमकाया। ये पूरा प्रकरण दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। घटना की सूचना मिलते ही सिटी थाना इंचार्ज निरीक्षक सुधीर कुमार, सीआईए कनीना व महेंद्रगढ़ की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सीसीटीवी खंगाल कर अपराधियों की धरपकड़ के लिए भागदौड़ शुरू की।

बाइक पर सवार होकर आए थे तीन बदमाश

दुकानदार ने बताया कि तीन युवक एक बाइक पर सवार होकर आए थे, जिनमें से दो हथियारबंद युवक दुकान में घुसे, जबकि एक युवक बाइक को स्टार्ट मोड़ पर रखकर रोड पर खड़ा था। फायर करने के बाद तीनों युवक बाइक पर सवार होकर बस स्टैंड की ओर फरार हो गए। बाजार के दुकानदारों ने घटना पर रोष जताया और पुलिस प्रशासन से शीघ्र ही आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की। व्यापारियों ने कहा कि अपराधी सरेआम गोली चलाकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं, जिससे आमजन में भय का माहौल बना हुआ है। प्रदेश में आए दिन लूटपाट, फायरिंग की घटनाएं घटित हो रही हैं, लेकिन पुलिस प्रशासन आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रहा है।

सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

इस बारे में थाना इंचार्ज निरीक्षक सुधीर कुमार ने बताया कि ज्वैलर्स की दुकान में फायर कर दहशत फैलाने वाले आरोपितों की सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से पहचान कर तलाश की जा रही है। सीआईए कनीना व महेंद्रगढ़ की टीमें भी तलाश में जुटी हुई है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस मामले को गंभीरता से ले रही है।

5379487