Logo
election banner
Haryana Roadways Employees Protest: रोहतक के स्टैंड पर हरियाणा रोडवेज कर्मचारी अनिश्चितकालीन के लिए धरने पर बैठ चुके हैं। उनकी मांग है कि भ्रष्टाचार की विजिलेंस जांच करवाई जाए। वहीं, कल राज्य भर के कर्मचारी इस धरना प्रदर्शन में शामिल होंगे।  

Haryana Roadways Employees Protest: हरियाणा के रोहतक में स्टैंड पर रोडवेज कर्मचारी अनिश्चितकालीन के लिए धरने पर बैठ गए हैं। कर्मचारी यह धरना प्रदर्शन जीएम के खिलाफ कर रहे हैं। साथ ही, उनके खिलाफ नारा लगाते हुए भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहे हैं। कर्मचारियों ने भ्रष्टाचार की विजिलेंस जांच की मांग कर रहे हैं। यह भी कहा जा रहा है कि 13 अप्रैल को हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ का 16वां स्थापना दिवस भी मनाया जाएगा। इस दिन को मनाने के लिए राज्य भर से कर्मचारी प्रदर्शन में शामिल होंगे।

जीएम ऑफिस में नहीं रहते उपस्थित

हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ राज्य महासचिव जगदीप लाठर ने इस प्रदर्शन को लेकर कहा कि रोडवेज कर्मचारी तीन दिनों से धरने पर बैठे हैं। इस धरना प्रदर्शन के दौरान जीएम, रोहतक ऑफिस में नहीं आए हैं। जिस कारण कर्मचारियों का काम भी रुका हुआ है। पहले से जीएम अपने ऑफिस में उपस्थित नहीं रहते है। जिस कारण कर्मचारियों के काम पर प्रभाव पड़ता है। इसी को लेकर रोडवेज कर्मचारियों ने 10 अप्रैल से ही धरना शुरू कर चुके हैं।

कर्मचारियों को किया जा रहा निलंबित

जगदीप लाठर ने आगे बताते हुए कहा की जीएम का रवैया भी कर्मचारियों के लिए ठीक नहीं रहता है। उन्होंने जीएम को कर्मचारियों की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा गया था और उसी दौरान कर्मचारियों के साथ बैठक के लिए समय तय किया गया था। लेकिन, अब उन्होंने बैठक करने के लिए भी मना कर दिया है।

Also Read: युवा किसान शुभकरण की मौत का मामला, हाईकोर्ट ने न्यायिक आयोग की अवधि 6 सप्ताह बढ़ाई

आरोप लगाया गया है कि जीएम न तो कर्मचारियों की समस्याओं को सुनते हैं और न ही समस्याओं का कोई समाधान निकाला जाता है। इस धरना प्रदर्शन के को रोकने और कर्मचारियों  की आवाज को दबाने के लिए कई कर्मचारियों निलंबित किया जा रहा है।

5379487