Logo
election banner
अंबाला कैंट में एक महिला ने कारोबारी को बलि का बकरा बनाकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी महिला, उसके पति और ननद को गिरफ्तार कर लिया है।

Haryana News: हरियाणा के अंबाला कैंट में फेमस कारोबारी को बलि का बकरा बनाकर मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में पुलिस ने दो महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के नाम प्रीति, उसका पति हेमंत और ननद प्रिया बताया गए हैं।

माता नरबलि मांग रही थी

पुलिस की पूछताछ में आरोपी महिला प्रीति ने खुलासा किया कि उसके अंदर पिछले कई दिनों से माता आ रही थी। जो नरबलि की मांग कर रही थी और ये नरबलि किसी बड़े आदमी की लेनी थी। ऐसे में उसने अपने पति और ननद के साथ मिलकर कारोबारी महेश गुप्ता को जाल में फंसाया और फिर घर बुलाकर बलि का बकरा बना दिया। आरोपी महिला ने कारोबारी को तांत्रिक क्रिया के लिए मौत के घाट उतार दिया।

तांत्रिक विद्या से जुड़ा सामान बरामद

इस मामले में पुलिस ने आरोपी महिला, पति और उसकी ननद को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने इनके पास से तांत्रिक विद्या से जुड़े कुछ सामान की बरामद किए हैं।

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने अंबाला कैंट के हिल रोड निवासी श्री राम बाजार के मालिक महेश गुप्ता को पूजा का सामान देने के बहाने बुधवार को सुंदर नगर स्थित डीआरएम ऑफिस के पास बुलाया था। यहां से ही शाम को परिजनों को महेश गुप्ता का शव मिला था। महेश के पैरों और कान के पीछे चोट के निशान मिले थे। इसके अलावा पोस्टमार्टम में रिपोर्ट में महेश के प्राइवेट पार्ट पर भी चोट के निशान भी मिले थे।

मृतक के भाई रवि गुप्ता ने बताया कि अंबाला कैंट में श्री राम बाजार के नाम से उनका कारोबार है। 10 अप्रैल को उसका भाई महेश गुप्ता सुबह 11 बजे बोलकर गया था कि प्रिया मुझे अपने घर बुला रही है। वह प्रिया को अपनी छोटी बहन की तरह मानता था।

jindal steel Ad
5379487