Logo
election banner
हरियाणा में रेवाड़ी के लिसाना गांव नाई की दुकान पर कटिंग के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहे युवक पर पिस्तौल तानकर पीटाई कर दी। गांव नांगलिया रणमोख में चोरों ने विदेश मंत्रालय के कर्मचारी के घर में सेंधमारी कर नगदी व गहने चोरी कर लिए।

रेवाड़ी। जिले लिसाना में नाई की दुकान पर कटिंग करा दो लोगों पर करीब आधा दर्जन लोगों ने देसी पिस्टल के बट से वार करते हुए मारपीट की। लोगों की भीड़ एकत्रित होने पर आरोपी धमकी देकर फरार हो गए। भागते समय पिस्टल एक जिंदा कारतूस गिर गया। जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। आरोपियों के खिलाफ मारपीट आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज करने के बाद उनकी तलाश शुरू कर दी।

बोलेरा कार में आए थे बदमाश

पुलिस को दर्ज शिकायत में लिसाना निवासी साहिल ने बताया कि वह अपने दोस्त हितेष के साथ गांव के बस स्टैंड पर कटिंग कराने के लिए गया था।  जब वह कटिंग कराने के लिए अपने नंबर का इंतजार कर रहे थे, तो उसी समय गोकलगढ़ निवासी मोनू, अनुज व मांढैया निवासी आशीर्वाद दो-तीन अन्य लोगों के साथ बोलेरे गाड़ी में वहां आए। उसने आरोप लगाया कि इन लोगों ने उसे पकड़ लिया। एक ने अपनी जेब से देसी पिस्टल निकालकर बट से उस पर वार दिया। हितेष ने बचाव कराने का प्रयास किया, तो उस पर भी पिस्टल के बट से हमला कर दिया। इन लोगों ने उन दोनों के साथ जमकर मारपीट की। शोर मचाने पर वहां लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। भीड़ देखकर आरोपी दोनों को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

पिस्टल से निकला जिंदा कारतूस मिला

साहिल ने बताया कि आरोपी जब लोगों की भीड़ देखकर वहां से भाग रहे थे, तो पिस्टल से जिंदा कारतूस निकलकर जमीन पर गिर गया। उसने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कारतूस को कब्जे में ले लिया। दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने नाकेबंदी करते हुए आरोपियों को काबू करने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

दिल्ली में रहता है परिवार, बंद मकान में चोरों ने किया हाथ साफ

रोहड़ाई थाना क्षेत्र के गांव नांगलिया रणमोख में चोर विदेश मंत्रालय में कार्यरत एक कर्मचारी के बंद मकान का ताला तोड़कर नकदी व जेवरा त चोरी कर ले गए। सुमन देवी ने बताया कि उसका पति राजीव विदेश मंत्रालय में कार्यरत है तथा उनका परिवार दिल्ली में ही रहता है। वह हर सप्ताह गांव में अपने पैतृक मकान में आते रहते हैं। 8 मार्च को उनके परिवार के लोगों ने फोन पर बताया कि उनके मकान का ताला व दरवाजा टूटे हुए हैं। इस सूचना के बाद वह घर आई। घर के अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था। चोर उनके मकान के कमरे से 5 हजार रुपये, 2 जोड़ी चांदी की पाजेब, 7 सूट, 1 सोने की अंगूठी व 1 जोड़ी सोने की झुमकी चोरी कर ले गए। पुलिस ने महिला की शिकायत पर चोरी की शिकायत करने के बाद जांच शुरू कर दी।

5379487