Logo
election banner
हरियाणा में रेवाड़ी बस स्टैंड पर महिला के 300 रुपये निकाकर भागे युवक को लोगों की मदद से पुलिस ने पकड़ लिया। पकड़े गए युवक के खिलाफ हरियाणा व राजस्थान के अलग अलग थानों में पहले से चोरी के आठ मामले दर्ज हैं।

रेवाड़ी। बस स्टैंड पर एक महिला की जेब से नकदी चुराकर भाग रहे जेब तराश को बस स्टैंड पुलिस चौकी स्टाफ ने काबू कर लिया। उससे नकदी बरामद करने के बाद केस दर्ज कर लिया। आरोपी पर कई पुलिस थानों में जेब तराशी के केस दर्ज हैं। पकड़े गए आरोपी के खिलाफ पहले से हरियाणा व राजस्थान के अलग अलग थानों में चोरी के आठ केस दर्ज है।

स्टैंड के अंदर जाते समय बनाया निशाना

गुरूग्राम के फरुखनगर के खेड़ा खुर्मपुर गांव निवासी बिमला देवी बस स्टैंड के सामने फल खरीदने के बाद बस पकड़ने के लिए स्टैंड के अंदर जा रही थी। गेट पर पहुंचते ही एक युवक उसकी कमीज की जेब से 300 रुपये निकालकर भाग गया। महिला के शोर मचाने पर बस स्टैंड पुलिस चौकी इंचार्ज विनोद कुमार ने गुरावड़ा निवासी सचिन की मदद से उसे काबू कर लिया।

खड्डा बस्ती का रहने वाला है आरोपी

पकड़ा गया आरोपी कुतुबपुर की खड्डा बस्ती निवासी सोनू उर्फ सिद्धार्थ है। पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी के खिलाफ माडल टाउन, सिटी व रामपुरा  थाने के साथ राजस्थान के नीमराना थाने में चोरी के 8 मुकद्दमें दर्ज हैं। आरोपी से नकदी बरामद करने के बाद पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया, जहां उसे न्यायिक हिरासत के तहत जेल भेज दिया गया।

बैग की चेन खोलकर बैग से उड़ाए चालीस हजार

पंजाब नेशनल बैंक से कैश निकालने के बाद ऑटो मार्केट आए एक व्यक्ति के बैग की चेन खोलकर 40 हजार रुपये चोरी कर लिए गए। उसने पीछा कर रही दो महिलाओं पर चोरी का संदेह व्यक्त किया है। सिटी पुलिस ने केस दर्ज करने बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। काकोड़िया निवासी श्रीपाल ने बताया कि उसने पंजाब नेशनल बैंक की सरकुलर रोड शाखा से 40 हजार रुपये निकलवाए थे।

बैंक से आटो मार्केट तक के सफर में नकदी गायब

नकदी बैग में डालकर वह आटो मार्केट जा रहा था। एक महिला उसके आगे और दूसरी पीछे चल रही है। ऑटो मार्केट जाने के बाद उसने बैग देखा तो चेन खुली थी तथा नकदी भी गायब मिली। उसने दोनों महिलाओं की तुरंत तलाश की, लेकिन कहीं नहीं मिलीं। पुलिस ने उसकी शिकायत पर चोरी का केस दर्ज कर लिया।

5379487