Logo
election banner
हरियाणा के बहादुरगढ़ में लाइनपार इलाके में एक युवक को छीना झपटी का विरोध करना भारी पड़ गया। आरोपियों ने विरोध करने वाले युवक के साथ जमकर मारपीट की और उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Bahadurgarh: लाइनपार इलाके में एक युवक को छीना झपटी का विरोध करना भारी पड़ गया। आरोपियों ने विरोध करने वाले युवक के साथ जमकर मारपीट की और उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई। सूचना के बाद परिजन मौके पर पहुंचे और आरोपियों पर बेटे को जान से मारने की नीयत से अगवा करने, मारपीट करने व अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया। आरोपों की सच्चाई, अभी जांच का विषय है। लेकिन पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

सामान खरीदने के लिए घर से निकला था युवक

पीड़ित युवक के परिजनों ने बताया कि घर से 2500 रुपए लेकर सामान खरीदने के लिए उनका बेटा निकला था। रास्ते में तीन युवकों और उनके तीन साथियों ने बेटे की स्कूटी रुकवा ली। फिर छीना झपटी करने लगे। बेटे ने विरोध किया तो वे सभी आरोपी जबरन गाड़ी में डालकर बराही रोड पर खेतों में ले गए। वहां लोहे की रॉड और डंडों से वार किए गए। इतना ही नहीं, कपड़े उतारकर अश्लील वीडियो भी बना ली। वहां से गुजर रहे लोगों की नजर पड़ी तो सभी आरोपी धमकी देकर भाग गए। राहगीरों ने ही बेटे को घर तक पहुंचाया। इसके बाद उसे अस्पताल में ले गए, जहां से पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया। लड़के को गंभीर चोट आई हैं।

लड़की से जुड़ा हुआ बताया जा रहा मामला

पीड़ित के परिजनों की शिकायत पर लाइनपार थाना पुलिस ने तीन नामजद व इतने ही अज्ञात युवकों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू की। आरोप कितने सही हैं, ये तफ्तीश का विषय है। अभी तक सामने आया कि पीड़ित के साथ छीना झपटी या अगवा करने जैसी कोई वारदात नहीं हुई है। मामला किसी लड़की को लेकर हुए विवाद से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। एक आरोपी द्वारा मैसेज करने पर ही किशोर वहां गया था। इस बात में कितनी सच्चाई है, इसकी पुष्टि जांच पूर्ण होने के बाद ही हो सकेगी। पुलिस फिलहाल तफ्तीश में जुटी है।

5379487