Logo
Congress Election Campaign: हरियाणा के चरखी दादरी में बुधवार को राहुल गांधी लोकसभा के लिए जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने मोदी को निशाना बनाया।

Congress Election Campaign: कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज चरखी दादरी में जनसभा को संबोधित किया। वे भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट के कांग्रेस उम्मीदवार राव दान सिंह के लिए वोट की अपील की। इस जनसभा में राहुल गांधी के साथ कांग्रेस के अन्य वरिष्ठ नेता भी शामिल हुए। वहीं, दूसरी और 23 मई को लोकसभा क्षेत्र के महेंद्रगढ़ में पीएम नरेंद्र मोदी की रैली होगी। यहां से कांग्रेस के राव दान सिंह और बीजेपी के चौधरी धर्मबीर सिंह के बीच मुकाबला है।

मैं देश का बेटा हूं पीएम देश के राजा- राहुल गांधी

राहुल गांधी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि वे राज्य के  10 सीटें पर जीत हासिल करेंगे। 4 जून को इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी। इसके एक महीने बाद 4 जुलाई को देश की करोड़ों महिलाओं के खाते में 8500 रुपये दिए जाएंगे। राहुल गांधी ने आगे कहा कि मैं देश का बेटा हूं और पीएम मोदी देश के राजा हैं। उन्होंने ये भी कहा कि कांग्रेस युवाओं को पहली पक्की नौकरी देगी।

सुरक्षा के लिए पुलिस बल तैनात

राहुल गांधी की जनसभा के लिए चरखी दादरी में कई एकड़ में टेंट लगाए गए हैं। मंगलवार की रात से ही टेंट लगाने और अन्य तैयारियां करने में लगे हुए हैं। क्षेत्र में भारी संख्या में पुलिस बल तैनाती की गई है। वहीं, कांग्रेस नेता मंगलवार को लोगों को रैली का न्यौता देने में लगे हुए थे। मौके पर मौजूद युवा कांग्रेसी नेता रब्बू पवार ने बताया कि बीजेपी की नीतियों से जनता परेशान हो गई है, जिसके कारण यहां हजारों की संख्या में लोग पहुंचेंगे।

Also Read: हरियाणा पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे, मोदी को बनाया निशाना, स्वाति मालीवाल का पोस्टर लेकर महिलाओं ने किया विरोध

तीन जिलों के बीच रखी गई रैली

जिले में कांग्रेस की इस रैली को काफी अहम माना जा रहा है। कहा जा रहा है कि राहुल गांधी की रैली के बाद कांग्रेस में गुटबाजी पर विराम लगेगा। भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत तीनों जिलों के बीच में पड़ने वाले चरखी दादरी में रैली का आयोजन किया जा रहा है। ताकि इस भीषण गर्मी में लोगों को अधिक दूर न जाना  पड़े और अच्छी-खासी संख्या में लोग जमा हो सके।  

5379487