Logo
Haryana Ransom Case: हिसार जेल में हत्या के आरोप में कैद आरोपी के इशारे पर निंदाना गांव के शराब ठेके पर गोली चलाकर फिरौती मांगी थी। इस मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया था।  

Haryana Ransom Case: हरियाणा के हिसार जेल में हत्या के आरोप में कैद आरोपी के इशारे पर निंदाना गांव के शराब ठेके पर गोली चलाकर फिरौती मांगी थी, इस घटना से आरोपी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। आरोपी युवक जींद का रहने वाला है। वहीं, पुलिस अब आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेने की कोशिश कर रही है।

पुलिस ने की थी पूछताछ

पुलिस के अनुसार, गश्त के दौरान उन्हें जानकारी मिली कि जींद जिले के  गढ़वाली गांव निवासी अनमोल गोहाना रोड पर अंडरपास के नीचे लाखनमाजरा में किसी वाहन का इंतजार कर रहा है। पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसने काले रंग की टी शर्ट व लोवर पहन रखी थी। तलाशी के दौरान अनमोल से एक देसी पिस्टल बरामद हुआ। इसके साथ ही उसके पास चार कारतूस भी मिले। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी दोस्ती आशीष फरमाणा गांव निवासी के साथ है।

Also Read: सोनीपत में हत्या के दोषी को उम्रकैद, चाकू से वार कर दिया था वारदात को अंजाम 

कैदी ने किया था आरोपी को फोन

उसने आगे बताया कि आशीष हत्या के केस में हिसार जेल में बन्द हैं। उसने फोन करके कहा कि, तुझे निंदाना गांव के ठेके पर गोली चलानी हैं और हमारे नाम की पर्ची वहां पर डालनी हैं। इस काम को करने के लिए हथियार और गोलियां अनुज से ले आना। वह देसी पिस्टल और गोलियां अनुज के पास से लेकर आया था। पुलिस ने आरोपी अनमोल, आशीष व अनुज के खिलाफ केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी।

jindal steel hbm ad
5379487