Logo
election banner
हरियाणा के कुरूक्षेत्र में बीटैक मैकेनिकल दि्वतीय वर्ष की छात्रा ने हास्टल की पांचवीं मंजिल से छलांग लगा दी। प्रारंभिक जांच में आत्महत्या का कारण री-अपीयर आना बताया जा रहा है तथा वास्तविक कारण जांच के बाद ही सामने आए पाएंगे। सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी 

कुरूक्षेत्र: एनआईटी कुरूक्षेत्र के कल्पना चावला हॉस्टल के पास रविवार सुबह करीब छह बजे अचानक धड़ाम की तेज आवाज सुनकर जब सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचे तो छात्रा जमीन पर पड़ी मिली। जिससे संस्थान में हड़कंप मच गया तथा मामले की सूचना मैनेजमेंट और पुलिस को दी गई तथा छात्रा को नागरिक अस्पताल पहुंचा। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जांच में पता चला कि मैकेनिकल दि्वतीय वर्ष की छात्रा हॉस्टल की पांचवीं मंजिल पर रहती थी तथा हाल में ही हुई परीक्षा में उसकी री-अपीयर आई थी। आत्महत्या के वास्तविक कारणों का खुलासा छात्रों के परिजनों के पहुंचने और पोस्टमार्टम रिपोर्ट व जांच के बाद ही पता चल पाएगा।

फिरोजाबाद की रहने वाली थी श्रेया

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद निवासी 22 वर्षीय छात्रा श्रेया एनआईटी कुरूक्षेत्र में बीटैक मैकेनिकल दि्वतीय वर्ष की छात्रा थी। श्रेया कल्पना चावला हॉस्टल की पांचवीं मंजिल पर रहती थी। रविवार सुबह करीब छह बजे सुरक्षा कर्मियों ने हॉस्टल के पास अचानक किसी चीज के गिरने की तेज आवाज सुनाई दी। जब सुरक्षा कर्मी मौके पर पहुंचे तो घटना का खुलासा हुआ। छात्रा ने आत्महत्या क्यों की, इसका खुलासा परिजनों के मौके पर पहुंचने और पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। हालांकि प्रारंभिक जांच में हाल ही में हुई परीक्षा में आई री-अपीयर को माना जा रहा है। जिससे वह परीक्षा परिणाम आने के बाद से ही परेशान रहती थी। 

परिसर में मचा हड़कंप 

होली के दिन रविवार को बीटैक दि्वतीय वर्ष की छात्रा की हॉस्टल की पांचवीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या की सूचना से संस्थान में हड़कंप मच गया। छात्रा की आत्महत्या को लेकर भले ही री-अपीयर को माना जा रहा हो, परंतु फिलहाल पुलिस, संस्थान मैनेजमेंट व सहपाठी खुलकर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। 
 

5379487