Logo
election banner
हरियाणा के रेवाड़ी में 25 अप्रैल को हुए शमशेर सुससाइड केस में नया मोड़ आ गया है। मृतक की मां ने बेटे के साथ पिछले एक डेढ़ साल से लिव इन में रह रही शर्मिला व उसके बेटे पर आरोप लगाए है। जिसके बाद पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

रेवाड़ी। गत 25 अप्रैल को चिराहड़ा में युवक शमशेर की संदिग्ध हालत में मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। कसोला पुलिस ने मृतक की मां की शिकायत के आधार उसके साथ रहने वाली एक महिला के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। अब शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर नए सिरे से मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना के दिन शमशेर की कथित रूप से फांसी लगाने से मौत हो गई थी। पुलिस ने आत्महत्या का केस मामते हुए कार्रवाई कर शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया था।

शारीरिक व मासिक रूप से करती थी परेशान

मृतक की मां अपनी शिकायत में बबीता ने उसके बेटे के साथ रहने वाली एक महिला पर उसके बेटे की हत्या करने का आरोप लगाया है। बबीता ने बताया कि उसके बेटे शमशेर के साथ एक महिला लगभग एक साल से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। कुछ दिनों से शर्मिला का उसके बेटे के साथ मन-मुटाव चल रहा था। बबीता ने आरोप लगाया कि शर्मिला उसके बेटे को शारीरिक और मानसिक यातनाएं देने लगी थी। वह झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर उसके बेटे से पैसों का दबाव बनाती थी। उसके बेटे ने उसे कई बार बताया कि यह महिला उसे जान से मारना चाहती है। वह उसकी जायदाद पर काबिज होना चाहती है।

घटना की रात हुआ था झगड़ा 

बबीता ने बताया कि 25 अप्रैल की रात शमशेर और शर्मिला के बीच झगड़ा हुआ था। शर्मिला ने बबीता को अपने दूसरे घर जाने के लिए कहा था। इसके बाद वह वहां से चली गई थी। रात को शर्मिला ने उसके बेटे के दोस्त जितेंद्र को फोन पर बताया कि शमशेर ने सुसाइड कर लिया है। सूचना मिलने के बाद जितेंद्र गांव के लोगों को लेकर वहां पहुंच गया। उसने सवाल किया कि तुमने शमशेर को बचाया क्यों नहीं, तो वह संतोषजनक जवाब देने की बजाय बयान बदलती रही। बबीता की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी।

क्या कहते हैं एसएचओ

एसएचओ शिव दर्शन का कहना है कि पहले सुसाइड केस मानकर सामान्य कार्यवाही करते हुए पोस्टमार्टम कराया गया था। अब मृतक की मां ने शिकायत दर्ज कराई है, जिसके आधार हत्या का केस दर्ज किया गया है। केस दर्ज करने के बाद जांच की जा रही है। अगर हत्या की बात सामने आती है, तो आरोपी के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा

5379487