Logo
हरियाणा के जींद में एक महिला ने घरेलू कलह के चलते रिश्ते में जेठ की चाकू से वारकर व सिर में ईंट मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस आरोपी महिला की तलाश कर रही है।

उचाना/जींद: शहर के कान्हा सेवा सदन के साथ लगती कालोनी में रिश्ते उस समय तार-तार हो गए, जब रिश्ते में लगने वाले जेठ की महिला ने चाकू से गोद कर व सिर में ईंट मार कर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपित कुसुम मौके से फरार हो गई। घटना की सूचना मिलने पर उचाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने मृतक धर्मबीर की बहन सोनिया की शिकायत पर आरोपित कुसुम के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपी महिला की तलाश कर रही है।

रात को चाकू से किया वार, सिर में मारी ईंट

मृतक धर्मबीर की बहन सोनिया ने उचाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि हर रोज की तरह परिवार के सदस्य मकान में सो रहे थे। बुधवार रात को अचानक ऊंची-ऊंची आवाज आई तो उनकी नींद खुल गई। उसने नीचे आकर देखा तो उसकी भाभी घरेलू कलह के चलते उसके भाई पर चाकू से वार कर रही थी। उसका भाई चाकू लगने से नीचे गिर गया तो उसने सिर पर ईंट भी मारी। घटना के बाद वहां से उसकी भाभी कुसुम फरार हो गई। आस-पड़ोस के लोगों को आवाज देकर बुलाने के साथ पुलिस चौकी में जाकर सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंची। उसका भाई दिहाड़ी का काम करता था, जो अविवाहित था। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया।

पारिवारिक झगड़े को लेकर दिया वारदात को अंजाम

जानकारी अनुसार कुसुम तथा धर्मबीर के बीच आपसी व पारिवारिक झगड़ा रहता था। आपसी झगड़े की वजह से ही कुसुम ने चोटें मारकर धर्मबीर की हत्या की है। सुबह करीब छह बजे सूचना मिलने पर उचाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो मकान पर धर्मबीर की मौत हो चुकी थी। मृतक धर्मबीर आरोपी कुसुम का जेठ लगता था। कुसुम के पास दो बच्चे है। कुसुम के पति सोनू की मौत पहले हो चुकी है।

हत्या का मामला दर्ज कर जांच की शुरू

उचाना चौकी इंचार्ज राजेश कुमार ने बताया कि उचाना मंडी के कान्हा सेवा सदन के पास रहने वाली सोनिया ने सूचना दी कि उसके भाई की हत्या हुई है। मौके पर जाकर देखा तो धर्मबीर उर्फ लगड़ा की मौत हो चुकी थी। सोनिया की शिकायत पर मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। जल्द से जल्द आरोपी कुसुम को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

5379487