Logo
election banner
हरियाणा के रोहतक में एक कलयुगी बेटे ने जमीन के विवाद में अपने बुजुर्ग पिता की सिर में डंडा मारकर हत्या कर दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले में आरोपी बेटे की तलाश कर रही है।

Rohtak: गांव चमारिया में एक बुजुर्ग व्यक्ति की उसके बेटे ने सिर में डंडा मारकर निर्मम हत्या कर दी। खाना खाने बैठे बुजुर्ग को लहूलुहान अवस्था में बेटे ने घर से घसीटकर गली में फेंक दिया। आसपास के लोगों ने बुजुर्ग को खून से लथपथ अवस्था में देखा तो पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। मौके पर एफएसएल एक्सपर्ट को बुलाया गया, जिसने सबूत एकत्रित किए। वहीं, मौके पर पहुंचे डीएसपी ने जांच करते हुए आरोपी बेटे के खिलाफ केस दर्ज किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले में आरोपी बेटे को जल्द गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही है।

घर में खाना खाते समय बुजुर्ग पिता से बेटे का हुआ झगड़ा

जानकारी अनुसार गांव चमारिया में 80 वर्षीय बुजुर्ग चतर सिंह खेतों में रहता था। घर पर केवल खाना खाने के लिए ही आता था। चतर सिंह के दो बेटे है, जिसमें से छोटा बेटा सत्यवान नशे का आदी है। आरोपी सत्यवान अविवाहित है। जमीन को लेकर बाप बेटे के बीच विवाद चल रहा है। पहले भी कई बार दोनों के बीच झगड़ा हो चुका है। बुधवार को भी जमीन को लेकर ही कहासुनी हो गई, जिसमें सत्यवान ने पिता चतर सिंह के सिर पर डंडे से वार कर दिया। इसी के चलते चतर सिंह की मौत हो गई। जमीनी विवाद ने ही बेटे के हाथों पिता की हत्या करवा दी।

हत्या के बाद मौके से आरोपी फरार

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग पिता चतर सिंह की हत्या करने के बाद आरोपी बेटा सत्यवान खून से लथपथ शव को घर से बाहर गली में लेकर आया और मौके से फरार हो गया। जिस समय चतर सिंह की हत्या की गई, उस समय चतर सिंह खाना खा रहा था। कलयुगी बेटे ने जमीन के विवाद को लेकर वारदात को अंजाम दे दिया और मौके से फरार हो गया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले में आरोपी बेटे की तलाश कर रही है। जल्द ही आरोपी को काबू कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

5379487