Logo
election banner
हरियाणा के जींद में होली के दिन युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया। दोनों में से एक आरोपी जुनायल है, जबकि दूसरे आरोपी को एक दिन के रिमांड पर लिया गया। पुलिस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Jind: रघु नगर में फाग पर्व पर शराब पीने के दौरान जुनायल दोस्त को चाचा कहने के लिए दबाव डालने तथा उसकी दिवगंत मां से अवैध संबंध की बात कहने पर आरोपी ने दोस्त के साथ मिल कर युवक की बेरहमी से हत्या की थी। सदर थाना पुलिस ने गुत्थी को सुलझाते हुए हत्या की वारदात में शामिले दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया एक आरोपित जुनायल है। जबकि दूसरे आरोपित को अदालत से एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

खाली प्लाट में बैठकर पी शराब

गुरूद्वारा कालोनी निवासी अजयपाल की हत्या 25 मार्च रात को बिशंभर नगर निवासी जुनायल युवक ने अपने दोस्त सुभाष नगर निवासी सचिन उर्फ आशू के साथ मिल कर की थी। मृतक अजयपाल की जुनायल के साथ दोस्ती थी। पुलिस ने गुत्थी को सुलझाते हुए आरोपित सचिन को काबू कर लिया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि फाग वाले दिन मृतक तथा आरोपितों ने ठेके से शराब की बोतल खरीदी। तीनों बाइक से रघु नगर में सड़क से कुछ दूरी पर खाली प्लाट में बैठे और शराब पीने लगे। नशा होने पर मृतक अजयपाल ने अपने जुनायल दोस्त को चाचा बोलने के लिए कहा। जिस पर जुनायल ने चाचा कहलवाने का कारण पूछा। अजयपाल ने जुनायल को उसकी दिवंगत मां से संबध बताया। जिस पर जुनायल भड़क गया और वहां पड़ी ईंट उठाकर अजयपाल पर हमला कर दिया। उसके साथ सचिन ने अपने पास मौजूद तलवार से अजयपाल पर ताबड़तोड़ वार कर दिए, जिसमें अजयपाल की मौके पर ही मौत हो गई।

शराब के नशे में हुई तीनों के बीच कहासुनी

डीएसपी रोहताश ढुल ने बताया कि मृतक की आरोपियों के साथ शराब पीने के दौरान कहासुनी हो गई। मृतक एक आरोपित से चाचा कहलवाना चाहता था, जिससे खफा होकर वारदात को अंजाम दिया गया। वारदात के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर दोनों आरोपियों को काबू किया। पकड़े गए आरोपियों में से एक जुनायल है जबकि दूसरे आरोपी को अदालत से एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। पुलिस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

5379487