Logo
हरियाणा के कैथल में आपसी झगड़े के दौरान बिहार के एक मजदूर ने दूसरे मजदूर की ईंट मारकर हत्या कर दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Kaithal: जींद रोड स्थित राजकीय आईटीआई के निकट हुए आपसी झगड़े में एक बिहारी मजदूर की सिर में ईंट मारकर हत्या कर दी गई। इस मामले में वहां से गुजर रहे एक राहगीर ने पुलिस को शिकायत दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने राहगीर की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।

मजदूरों के बीच किसी बात को लेकर हो रहा था झगड़ा

मिली जानकारी अनुसार दो मजदूर किसी बात को लेकर आपस में झगड़ रहे थे। इस झगड़े के दौरान ही एक बिहार के मजदूर ने दूसरे बिहार के मजदूर की ईंट मारकर हत्या कर दी। राजौंद निवासी खजान सिंह ने बताया कि वह 26 मई को कैथाल से गांव किच्छाना जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में दो मजदूर लड़ते हुए दिखे, जिसके बाद एक युवक ने दूसरे को ईंट मारकर घायल कर दिया। वह तुरंत घायल के पास पहुंचा और उसे संभालते हुए नाम पूछा। घायल ने अपना नाम गरीब यादव बताया, जबकि आरोपी का नाम सिगुल निवासी बिहार लगाया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया।

सिर से निकल रहा था खून, गंभीर रूप से हुआ था घायल

राजौंद निवासी खजान सिंह ने बताया कि गरीब यादव उर्फ राजू निवासी बिहार की हालत काफी खराब थी, क्योंकि सिर से काफी खून बह गया था। इसके कारण गरीब यादव बेहोश हो गया। आस पास से आने जाने वाले दो से तीन लोग उसकी मदद करने आए, जिसे सरकारी अस्पताल कैथल पहुंचाया। वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले के जांच अधिकारी थाना शहर के कुलदीप ने बताया कि एक आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

5379487