Logo
election banner
हरियाणा के यमुनानगर में घर में घुसकर बदमाशों ने लूट के इरादे से ऑटो चालक की हत्या कर दी। मृतक के भाई की शिकायत पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

Yamunanagar: गांव खारवन निवासी ऑटो चालक के घर में लूट के इरादे से घुसे बदमाशों ने आंगन में सो रहे व्यक्ति के सिर पर चोट मारकर हत्या कर दी। मृतक ऑटो चलाने का काम करता था और पत्नी की मृत्यु के बाद घर पर अकेला रहता था। मृतक के घर में कमरे का कुंडा व पेटी का ताला टूटा मिला। साथ ही घर का सारा सामान भी बिखरा हुआ था। मृतक के भाई ने हत्या की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ लूट व हत्या के आरोप में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

पत्नी की मृत्यु के बाद ऑटो चालक घर में रहता था अकेला

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गांव खारवन निवासी कृष्णा उर्फ छोटू ऑटो चलाने का काम करता था। जांच के दौरान पता चला कि 2012 में पत्नी की मृत्यु के बाद कृष्णा घर पर अकेला रहता था। रात को वह अपने घर के आंगन में सोया हुआ था। शुक्रवार सुबह जब उसका भाई कृष्णा के घर पहुंचा तो उसने देखा कि वह चारपाई पर मृत पड़ा है। उसके सिर पर चोट के निशान है और सिर से खून बह रहा है। उसके भाई ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही सदर जगाधरी थाना प्रभारी अनंत राम पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचा।

घर में रखा सामान बिखरा पड़ा था, लूट को दिया गया था अंजाम

पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि कृष्णा के घर में कमरे का कुंडा व अंदर रखी पेटी का ताला टूटा हुआ था और सामान बिखरा पड़ा था। जिससे अंदेशा लगाया जा रहा है कि कृष्णा की बदमाशों ने लूट के इरादे से घर में घुसकर हत्या की है। हालांकि यह साफ नहीं हो पाया कि बदमाशों ने घर से कितना सामान लूटा है। बताया जा रहा है कि पहले भी मृतक के घर में तीन-चार बार चोरी हो चुकी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या व लूट के आरोप में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

क्या कहते हैं जांच अधिकारी

सदर जगाधरी थाना प्रभारी अनंत राम ने बताया कि मामले में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। घर के आसपास लगे सीसीटीवी की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों का पता लगाकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

5379487