Logo
हिसार के मदर टेरेसा स्कूल के छठी कक्षा में पढ़ रहे एक 12 साल के बच्चे को प्रिंसिपल ने बेरहमी से पीटा है। बच्चे की पीठ पर नील पड़ गए और तेज बुखार चढ़ गया।

Principal Beats Student: हरियाणा में हिसार के मदर टेरेसा स्कूल के छठी कक्षा में पढ़ रहे एक 12 साल के बच्चे को बेरहमी से पीटा गया है। बच्चे को किसी और ने नहीं, बल्कि स्कूल प्रिंसिपल ने बुरी तरह से पीटा है। प्रिंसिपल ने बच्चे की पीठ पर जमकर थप्पड़ और डंडे मारे हैं। जिससे बच्चे की पीठ पर नील पड़ गए और तेज बुखार चढ़ गया।

स्कूल प्रिंसिपल ने छात्र को बेरहमी से पीटा

इस बात की जानकारी परिजनों तब पता चली, जब बच्चा घर आकर चुपचाप उल्टा होकर लेट गया। उस समय भी परिजनों को ऐसा लगा कि स्कूल से आने के बाद धक गया हो, इसलिए आराम करने देते हैं। कुछ देर बाद जब बच्चे से पूछताछ की तो उसने पिटाई की पूरी बात बताई। इसके बाद परिजन उसे हांसी के सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे।

हिसार के मदर टेरेसा स्कूल में पढ़ता है बच्चा

परिजनों ने बताया कि हिमांशु ढाणी कुम्हारान स्थित मदर टेरेसा स्कूल में छठी कक्षा में पढ़ता है। वह वाटर कूलर से पानी पी रहा था। इस दौरान पीछे से किसी छात्र ने हिमांशु को खींच लिया। जिसके चलते वाटर कूलर का नल टूट गया। इसको लेकर ही प्रिंसिपल ने हिमांशु की बेरहमी से पिटाई कर दी। स्कूल प्रिंसिपल ने बच्चे की पीठ पर डंडे मारे और थप्पड़ से बुरी तरह पीटा।

बच्चा जब अपने घर पहुंचा तो बच्चे को बुखार चढ़ा हुआ था। पिटाई की जानकारी होने के बाद परिजनों ने बच्चे की पीठ देखी तो पूरी नीली पड़ी हुई थी। इसके बाद परिजन बच्चे को अस्पताल लेकर पहुंचे।

5379487