Logo
election banner
फरीदाबाद जिला मुख्यालय में चुनाव समिति की बैठक के बाद पूर्व सीएम मनोहर लाल ने कहा कि हमारा लक्ष्य हर बूथ को जीतना है, क्योंकि बूथ जीत गए तो समझो चुनाव जीत गए।

Haryana Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने अपने प्रचार अभियान का शंखनाद कर दिया है। ऐसे में पक्ष-विपक्ष में आरोप प्रत्यारोप का दौर भी गरमाया हुआ है। लोकसभा चुनाव को लेकर ही हरियाणा के पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर की अध्यक्षता में फरीदाबाद स्थित भाजपा जिला मुख्यालय अटल कमल में चुनाव समिति की बैठक का आयोजन किया गया। इस दौरान पूर्व सीएम मनोहर लाल के साथ उद्योग मंत्री मूलचंद शर्मा, शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा के अलावा अन्य बीजेपी पदाधिकारी मौजूद रहे।

फरीदाबाद लोकसभा में सभी व्यवस्थाएं पुख्ता

फरीदाबाद में बुधवार को चुनाव संचालन समिति की बैठक के बाद पूर्व सीएम मनोहर लाल ने मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा कि चुनाव के समय समितियों और कोर कमेटियों का गठन किया जाता है, जो समय-समय पर जानकारियां लेती हैं और आज तमाम जानकारियां लेते हुए ढाई घंटे बैठक चली है। मनोहर लाल ने आगे कहा कि फरीदाबाद लोकसभा में सभी तरह की व्यवस्थाएं पुख्ता हो चुकी हैं और जो कमियां थीं, उन पर दिशा निर्देश देते हुए जल्द पूरा करने को कहा है।

हमारा लक्ष्य हर बूथ को जीतना

मनोहर लाल ने आगे कहा कि हम चाहते हैं कि हर बूथ लेवल पर पहले से ज्यादा मार्जिन हासिल किया जाए, जिसकी तैयारियां की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य हर बूथ को जीतना है, क्योंकि बूथ जीत गए तो समझो चुनाव जीत गए। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में 10 लोकसभा सीटें हैं और हम सभी 10 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करेंगे।

इसके अलावा उन्होंने विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा। वहीं, विपक्ष के अनिल विज की नाराजगी वाले सवाल पर उन्होंने कहा कि विपक्ष को अपनी चिंता करनी चाहिए। अनिल विज हमारे हैं और लोकसभा चुनाव में वह पूरी तरह सक्रिय रहेंगे।

5379487