Logo
election banner
हरियाणा के नूंह में लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य रहे एवं हाल ही में आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के ऑलराउंडर खिलाड़ी शहबाज अहमद को ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। शहबाज ने लोगों ने मतदान की अपील भी की।

Nuh: लोकसभा चुनाव 2024 में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए जिला प्रशासन की तरफ से भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य रहे एवं हाल ही में आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के ऑलराउंडर खिलाड़ी शहबाज अहमद को ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। शहबाज अहमद ने हिंदी तथा ठेठ मेवाती भाषा में जिले के मतदाताओं से पिछले चुनाव के मुकाबले इस बार मतदान प्रतिशत बढ़ाने की अपील की। साथ ही युवाओं को अधिक से अधिक मतदान करने के लिए प्रेरित किया।

लोकतांत्रिक तरीके से करें मत का प्रयोग

भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य रहे क्रिकेटर शहबाज अहमद ने कहा कि 25 मई को लोकसभा चुनाव में कीमती वोट जरूर दें। लोकतांत्रिक तरीके से अपने वोट का प्रयोग करें और देश के निर्माण में आप अवश्य अपना सहयोग दें। आने वाली 25 मई को अपना वोट देने के लिए जरूर जाएं। उन्होंने ठेठ मेवाती अंदाज में कहा कि मेवात में कम वोट करते हैं, लिहाजा लोकसभा चुनाव में मेवातियों की शिकायत आ रही है कि यह बहुत कम वोट डालते हैं। अबकी बार ऐसे वोट डाल दो, जैसे हमारी टीम आईपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट में अंधाधुंध रन बना रही है। यह अपील है अबकी बार वोट परसेंटेज बढ़ा दो, अपने मतदान का सही इस्तेमाल करो।

गर्मी को देखते हुए प्रशासन ने उठाए कदम

अतिरिक्त उपायुक्त प्रदीप सिंह मलिक ने कहा कि 25 मई को हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होने जा रहा है। इस संदर्भ में क्रिकेटर शहबाज अहमद को ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है ताकि लोगों से अपील करें और लोग ज्यादा से ज्यादा संख्या में वोट देने के लिए जाएं। जहां तक भीषण गर्मी की बात है तो एडवाइजरी जारी कर दी गई है। जिला प्रशासन की तरफ से जरूरी कदम उठाए हैं। इस बात का खास ख्याल रखा जाएगा कि लोग वोट डालने के लिए आएंगे तो उनको भीषण गर्मी की वजह से कोई परेशानी ना हो। पर्याप्त मात्रा में पानी की व्यवस्था और छाया, पंखा, कूलर इत्यादि की व्यवस्था की गई है।

5379487