Logo
election banner
हरियाणा में झज्जर के बहादुरगढ़ में स्टेडियम में प्रैक्टिस कर रही 13 वर्षीय खिलाड़ी और रेवाड़ी में एक महिला पर पिटबुल ने हमला कर घायल कर दिया। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। शिकायत के बाद पुलिस ने कुत्ता मालिकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

बहादुरगढ़/रेवाड़ी। झज्जर के गांव निलोठी में पिता के साथ गांव के स्टेडियम में प्रैक्टिस करने गई 13 वर्षीय जेवलिन थ्रो की खिलाड़ी पर प्रैक्टिस के दौरान पिटबुल ने हमला कर दिया। युवती के पिता ने कुत्ता मालिक पर एक साजिश के तहत अपनी बेटी पर हमला करवाने का आरोप लगाया है। उधर रेवाड़ी में भी एक महिला पर पिटबुल द्वारा हमला करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने युवती के पिता एवं महिला की शिकायत पर कुत्ता मालिकों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

साजिश के तहत करवाया हमला 

गांव निलोठी निवासी प्रवीण ने बताया कि उसकी बेटी तनवी जेवलिन थ्रो की खिलाड़ी है। वह प्रैक्टिस के लिए उसे शाम को गांव के स्टेडियम में लेकर गया था। जब वह स्टेडियम में प्रैक्टिस कर रही थी, इसी दौरान गांव का ही विजय अपने पिटबुल को लेकर स्टेडियम में आया। स्टेडियम पहुंचने के बाद उसने एक साजिश के तहत वहां प्रैक्टिस कर रही उसकी बेटी तनवी पर पिटबुल से हमला करवा दिया। बड़ी मुश्किल से उसने अपनी बेटी को पिटबुल से मुक्त करवाया तथा घायल होने पर उसे अस्पताल में भर्ती करवाया।

विजय की उसके परिवार से रंजिश

प्रवीण ने बताया कि गांव में विजय का परिवार उसके परिवार से रंजिश रखता है। जिस कारण हमेशा उसे व उसके परिवार को नुकसान पहुंचाने के प्रयास में रहते हैं। जिस समय विजय अपने पिटबुल को लेकर स्टेडियम में पहुंचा, तब गांव के दूसरे बच्चे भी वहां प्रैक्टिस कर रहे थे तथा रंजिश के चलते एक साजिश के तहत प्रवीण ने उसकी बेटी पिटबुल से हमला करवाया, ताकि उसे नुकसान पहुंचाया जा सके।

महिला पर हमला कर घायल किया

रेवाड़ी में गली से गुजर रही एक महिला पर पिटबुल ने हमला कर दिया। आसपास के लोगों ने महिला को पिटबुल के चुंगल से मुक्त करवाया तथा घायल अवस्था में उसे अस्पताल पहुंचाया।

5379487