Logo
election banner
Nafe Singh Family Death Threat​: नफे सिंह राठी के हत्या के बाद अब उनके परिजनों को भी जान से मारने की धमकी मिल रही है। अज्ञात बदमाशों ने फोन कर राठी के परिजनों को धमकी दी है।

Nafe Singh Family Death Threat: ​हरियाणा के इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी के मर्डर केस की गुत्थी को पुलिस पुरी तरह से सुलझा नहीं पाई है, तब तक उनके परिवार को भी जान से मारने की धमकी मिलने लगी है। जानकारी के मुताबिक स्वर्गीय नफे सिंह के परिवार को फोन पर धमकी दी गई है। जिस दौरान फोन पर अज्ञात बदमाशों ने फोन पर धमकी दी, उस वक्त राठी के घर पर प्रदेश के सैकड़ों दिग्गज नेता भी मौजूद थे। जानकारी के मुताबिक जब फोन पर धमकी मिली, उस दौरान कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदय भान समेत तमाम लोग मौजूद थे। बदमाशों ने अलग-अलग नंबर से धमकी भरे कॉल किए। 

संवेदना प्रकट करने राठी के घर पहुंचे थे दीपेंद्र हुड्डा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नफे सिंह की हत्या के बाद उनके घर पर सवंदेना पहुचने वाले लगातार पहुंच रहे हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान भी संवेदना प्रकट करने नफे सिंह के घर पर पहुंचे थे। इसी दौरान अज्ञात बदमाश ने नफे सिंह के परिजनों को फोन किया और पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। मिल रही जानकारी के मुताबिक, सुबह से अब तक कई बार धमकी भरे कॉल मिल चुके हैं। इस कॉल के बाद से पूरा परिवार सहमा हुआ है। पीड़ित परिवार ने धमकी भरे कॉल की शिकायत झज्जर के एसपी अर्पित जैन को दी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

मामले में एक आरोपी गिरफ्तार 

इस मामले पर झज्जर के एसपी डॉ. अर्पित जैन ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हरियाणा इनेलो प्रमुख नफे सिंह राठी के परिजनों को मिली धमकी की जांच की जा रही है। धमकी देने वाले की पहचान कर ली गई है और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि मामले में एक बिजेंद्र राठी नाम के शख्स को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की टीम अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है। सभी आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। 

दीपेंद्र हुड्डा ने मनोहर सरकार को घेरा

स्वर्गीय नफे सिंह राठी के परिजनों को मिली धमकी पर कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने राज्य सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जंगल राज चल रहा है। पूरे इलाके में नफे सिंह राठी की हत्या के बाद से डर का माहौल बना हुआ है। सरकार बदमाशों को रोकने के नाकाम रही है। जब नफे सिंह राठी ने जान का खतरा बताकर सरकार से सुरक्षा मांगी थी तो सरकार ने उन्हें सुरक्षा क्यों नहीं प्रदान की। दीपेंद्र हुड्डा का कहना है कि पिछले 10 साल के बीजेपी शासन में हरियाणा प्रदेश बेरोजगारी के साथ-साथ अपराध में भी नम्बर वन बन गया है। इसके साथ ही हुड्डा ने नफे सिंह राठी हत्याकांड के सभी आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग भी की है। हालांकि, पुलिस ने भरोसा दिया है कि जल्द से जल्द सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें:- लंदन में बैठे गैंगस्टर ने ली नफे सिंह की हत्या की जिम्मेदारी, बोला- मेरे दुश्मनों का यही अंजाम होगा

5379487