Logo
election banner
Wife Murdered in Panipat: हरियाणा के पानीपत में पति ने पत्नी के सिर पर ईंट से हमला कर हत्या कर दी। बच्चे ने अपने मामा को फोन कर बताया कि उसके पापा उसकी मां को मार रहे हैं। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

Wife Murdered in Panipat: पानीपत के उझा गेट के पास साईं कॉलोनी में पति ने शराब पीने की जिद में पत्नी की ईंट से मारकर हत्या कर दी। आरोपी पति शराब की लत पहले से ही लगी थी और उसकी पत्नी उसे शराब पीने से रोकती थी। इसी बात को लेकर 12 मार्च, मंगलवार दोपहर को दोनों में झगड़ा हो गया था। पति ने पत्नी के सिर पर ईंट से हमला कर उसकी हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि आरोपी ने अपने बेटे के आंखों के सामने उसकी मां की हत्या कर दी। इसके बाद बच्चे ने अपने मामा को फोन कर बताया कि उसके पापा उसकी मां को मार रहे हैं। जब तक उसका मामा मौके पर पहुंचा तब तक आरोपी वारदात को अंजाम दे चुका था। फिलहाल, चांदनी बाग थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है और आरोपी पति को निंबरी गांव के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है।  

कई बार हुई थी पति-पत्नी के बीच लड़ाई

बच्चे का मामा गगनदीप ने बताया कि उसकी बहन पारुल ( उम्र 42) की शादी 18 साल पहले साईं कॉलोनी में रहने वाले अजय के साथ हुई थी। अजय शराब पीने का आदी था। आए दिन शराब पीने को लेकर अजय और पारुल में झगड़ा होता था। पारुल अपने पति अजय को शराब पीने से मना करती थी। लेकिन अजय मारपीट कर पारुल से शराब पीने के लिए पैसे छीन लेता था। उन्होंने कई बार अजय को समझाया लेकिन वह नहीं समझ पाया

घायल अवस्था में मिली थी पारुल

आगे उन्होंने बताया कि कल उसके पास उसके भांजे पारस का फोन आया था। पारस ने उसे बताया कि उसके पापा मां को मार रहे हैं और मां चिल्ला रही है। सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचा। उसने अजय को घर से निकलते हुए देखा। वो अंदर कमरे में गया तो पारुल घायल अवस्था में खून से लथपथ हालत में फर्श पर पड़ी थी। पारुल ने घायल अवस्था में उसे बताया कि अजय ने उसके सिर में ईंट मारी है और वह शराब पीने के लिए उससे पैसे मांग रहा था। पर वह शराब के लिए अजय को पैसे नहीं देना चाहती थी।

डॉक्टरों ने दी पुलिस को सूचना

गगनदीप पारुल को लेकर सनौली रोड स्थित निजी अस्पताल में गया। यहां डॉक्टरों ने जांच के बाद पारुल को किसी बड़े अस्पताल में ले जाने के लिए  कहा। वह पारुल को दूसरे अस्पताल में ले गया। उसकी हालत गंभीर होती जा रही थी इसलिए डॉक्टर ने वहां से भी पारुल को नागरिक अस्पताल में रेफर कर दिया।

यहां से भी डॉक्टरों ने पारुल को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। वहां पहुंचते-पहुंचते पारुल की हालत और अधिक बिगड़ गई। वहां जाते ही डॉक्टरों ने पारुल को मृत घोषित कर दिया। रोहतक पीजीआई के डॉक्टरों ने चांदनी बाग थाना पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही रोहतक पीजीआई में पुलिस पहुंची। पुलिस ने गगनदीप के बयानों पर आरोपी पति अजय पर हत्या का केस दर्ज कर लिया और पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।  

Also Read: Hisar में बच्चे का अपहरण: प्रेमिका ने नहीं दिया समय तो प्रेमी ने वारदात को दिया अंजाम

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी अजय पर केस दर्ज कर लिया है। आरोपी को पुलिस ने निंबरी गांव के पास से गिरफ्तार कर लिया है। उसको कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेने की कोशिश की जाएगी। 

5379487