Logo
election banner
Fatehabad Murder: फतेहाबाद के में एक महिला की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई। वहीं, मृतका के भतीजे ने पति पर ही उसके हत्या का आरोप लगाया है।  

Fatehabad Murder: हरियाणा के फतेहाबाद के शेरगढ़ ढाणी गांव में एक महिला की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई। महिला का शव आज सुबह सोमवार को खून से लथपथ हालत में घर के बाहर मिला। बताया जा रहा है कि किसी तेजधार हथियार से हत्या की गई है। हत्यारे ने महिला के सिर, मुंह और गले पर हमला किया गया था। वहीं, महिला के मायका पक्ष के लोगों ने महिला के पति पर ही हत्या के आरोप लगाए हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

शेरगढ़ गांव में विवाहिता रानी देवी के भाई बुढ़लाडा निवासी मक्खन सिंह ने कहा कि आज सुबह लगभग सवा 6 बजे उसका जीजा बिक्रमजीत सिंह उर्फ बिकर सिंह ने फोन करके बताया कि वह गुरुग्राम में है और उसकी पत्नी रानी को किसी ने काटकर उनके घर के बाहर फेंक दिया है। यह सुनते ही वह तुरंत पंजाब से निकल गए।  वह परिजनों के साथ जैसे ही गांव आए तो उनकी बहन घर के बाहर लहूलुहान हालत में थी और उसका जीजा भी घर पर ही मौजूद था।

बच्चे कर रहे थे उल्टी

उन्होंने आगे बताया कि बच्चे उल्टियां कर रहे थे, जिससे लग रहा था कि उन्हें भी कोई कुछ खिलाया गया है। मृतका के भतीजे ने बिक्रमजीत पर ही हत्या का आरोप लगाया और कहा की  बिक्रमजीत पहले कह रहा था कि वह गुरुग्राम में है और वह जैसे ही घंटे भर में गांव पहुंचे तो वह मौके पर मौजूद था।

Also Read: Faridabad Crime: साइको किलर ने घर में सो रहे लोगों पर चाकू से किया हमला, एक की मौत चार गंभीर रूप से घायल

चार बच्चों की मां थी

मृतक महिला की तीन बेटियां और एक बेटा है, जिनमें से बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर कर मामले की जांच कर रही है। वहीं, मृतका का पति ड्राइवरी का काम करता है।  

jindal steel Ad
5379487