Kaithal: पुंडरी के गांव मोहना के पास नेशनल हाईवे 152डी पर शुक्रवार देर सांय हुए सड़क हादसे में खाटू श्याम से दर्शन कर लौट रहे पंचकूला के दंपति और उनकी बेटी की मौत हो गई। पुंडरी के गांव मोहना के पास नेशनल हाईवे पर खड़े ट्रक से अचानक कार टकराने से यह हादसा हुआ। पुलिस ने मामले में तुरंत चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज  कर जांच शुरू कर दी। मृतकों की पहचान हरियाणा पुलिस में रिटायर्ड एसआई मनोज कुमार, उनकी पत्नी उर्मिला दत्त और बेटी चेतना के रूप में हुई। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।

सब इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत थी उर्मिला दत्त

हरियाणा पुलिस में कार्यरत महिला उर्मिला दत्त सब इंस्पेक्टर के तौर पर पंचकूला स्थित हरियाणा पुलिस के टेलीकॉम वायरलेस कार्यालय में तैनात थी। पुंडरी थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि शुक्रवार शाम के समय अचानक मौसम खराब हो गया। इसके बाद करीब 6:30 बजे सड़क हादसे की सूचना मिली। सूचना के बाद वह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे, जहां एक कर हाईवे पर खड़े ट्रक में घुसी हुई थी। कार में देखा तो उसमें तीन लोग सवार थे जो गंभीर रूप से घायल हो चुके थे। इसके बाद उन्होंने तीनों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक वह दम तोड़ चुके थे। इसके बाद एंबुलेंस के माध्यम से पुंडरी के सरकारी अस्पताल में भिजवाया गया। इस मामले में ट्रक चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच चल रही है।

सड़क हादसों में एक बुजुर्ग व एक युवक की मौत

कैथल में दो अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क हादसों में एक बुजुर्ग व एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों मामलों में आरोपी वाहन चालकों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की। एक मामले में जींद-कैथल रोड पर 26 अप्रैल को अज्ञात कार चालक ने लापरवाही व तेजगति से कार चलाते हुए एक बुजुर्ग को टक्कर मार दी, जिसमें बुजुर्ग की मौत हो गई। कार चालक मौके से भाग गया। वहीं दूसरे मामले में गांव श्योमाजरा निवासी गुरमुख अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर थेह बुटाना गांव से जा रहा था। जब वह गांव के माजरी कट के पास पहुंचा तो एक अज्ञात बाइक चालक ने तेजगति व लापरवाही से वाहन चलाते हुए उसे टक्कर मार दी। जिसमें युवक की मौत हो गई। पुलिस दोनों की मामलों में जांच कर रही है।