Logo
election banner
हरियाणा में बीजेपी की फरीदाबाद और झज्जर में विजय संकल्प रैली में बड़ी लापरवाही देखने को मिली। झज्जर में CM नायब सैनी बाल-बाल बचे, तो फरीदाबाद में भट्‌टी फटने से तीन हलवाई झुलस गए।

Haryana Lok Sabha Election 2024: हरियाणा में लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की प्रदेश में विजय संकल्प रैलियों का आयोजन हो रहा। इन रैलियों में खुद मुख्यमंत्री नायब सैनी जनता को संबोधित करने पहुंच रहे हैं। इस बीच आज झज्जर और फरीदाबाद में बीजेपी की रैली में बड़ी लापरवाही देखने को मिली है।

झज्जर में रैली के पंडाल में लगी आग

मुख्यमंत्री नायब सैनी झज्जर में रविवार को पार्टी उम्मीदवार अरविंद शर्मा के समर्थन में विजय संकल्प रैली में जनता को संबोधित करने के लिए पहुंचे। जहां पर अचानक ही उनके भाषण के दौरान पंडाल में लगे पंखों में दो बार आग लग गई। इसके चलते उन्हें अपना भाषण बीच में छोड़ना पड़ा और साथ ही पूरे पंडाल को खाली करना पड़ा। इससे जुड़ी पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें

फरीदाबाद में भट्‌टी फटने से तीन हलवाई झलसे

झज्जर में रैली को संबोधित करके सीएम नायब सैनी फरीदाबाद पहुंचे। फरीदाबाद में भी बड़ी लापरवाही देखने को मिली। दरअसल, यहां रैली में आए लोगों के लिए खाने की व्यवस्था की गई थी। इसके लिए खाना मंच के पास ही बनाया जा रहा था। इस दौरान अचानक खाना बनाने वाली भट्टी फट गई, जिसमें तीन हलवाई झुलस गए।

हादसे के बाद भी बीजेपी के सभी कार्यकर्ता जनसभा के आयोजन में व्यस्त रहे और घंटों तक तीनों हलवाई मौके पर तड़पते रहे। इसके अलावा आयोजकों ने झुलसे हुए हलवाइयों को बीजेपी का पटका पहना कर वहीं बैठा दिया, क्योंकि इस दौरान विजय संकल्प रैली में मुख्यमंत्री नायब सैनी, कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा, शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा, बीजेपी प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर समेत कई नेता मौजूद थे।

5379487