Logo
election banner
Haryana Firing: करनाल में एक युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई हैं। युवक को एक महीने पहले ही दिलेर कोटिया गैंग के बदमाशों ने धमकी दी थी।

Haryana Firing: हरियाणा के करनाल के सेक्टर 13-14 में एक युवक पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस घटना में युवक को छह गोलियां लगी हैं। युवक को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालात नाजुक बताई जा रही है। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है।

युवक को लगी छह गोलियां

जानकारी के अनुसार, आज मंगलवार को करनाल के सेक्टर 13-14 में बाइक सवार दो बदमाशों ने बुलेट बाइक सवार एक युवक को गोलियां मार दी, जिसमें युवक की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस के मुताबिक, युवक की पहचान कालरम गांव के सुमित पुत्र राकेश कुमार के रूप में हुई है। पीड़ित सुमित का करनाल के चार चमन में ही कोरियर का ऑफिस है। इस दौरान ही सुमित पर बदमाशों ने गोलियां बरसाई हैं, जिसमें पीड़ित को छह गोलियां लगी हैं।

दिलेर कोटिया गैंग ने दी थी धमकी

वहीं, सुमित के परिजनों का आरोप है कि दिलेर कोटिया गैंग ने ही वारदात को अंजाम दिया है। पीड़ित के परिजनों ने बताया है कि एक महीने पहले ही सुमित को दिलेर कोटिया गैंग के लोगों ने फोन कर धमकी दी थी। इसके अलावा पुलिस और CIA की टीमें घटनास्थल पर पहुंच कर जांच कर रही हैं।

बदमाश फायरिंग के बाद फरार

पुलिस के मुताबिक, दोनों बदमाश फायरिंग के बाद मौके से फरार हो गए। इसके बाद पीड़ित को राहगीरों की मदद से करनाल के अमृत धारा अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां सुमित की हालत नाजुक होने के चलते, उसे चंडीगढ़ PGI रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है।

5379487