Logo
election banner
हरियाणा के रेवाड़ी में खरखड़ा कट के पास पेट्रोल पंप पर बाइक सवार युवकों ने सेल्समेन के साथ जमकर मारपीट की। पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Rewari: दिल्ली-जयपुर नेशनल हाइवे पर खरखड़ा कट के पास एक पेट्रोल पंप पर बाइक सवार युवकों का तांडव देखने को मिला। दो बाइकों पर आए पांच युवकों ने वहां मौजूद सेल्समेन के साथ जमकर मारपीट की। वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसके आधार पर धारूहेड़ा थाना पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस मामले में संदिग्ध स्थानों पर दबिश दे रही है।

खरखड़ा कट के पास है फीलिंग स्टेशन

नैचाना निवासी मोनू ने बताया कि खरखड़ा कट के पास उसका फीलिंग स्टेशन है। उसके पंप पर मंगलवार सुबह सैल्समैन संदीप, तरुण, विनोद और राज मौजूद थे। दो बाइकों पर पांच युवक लाठी और फरसे लेकर पहुंच गए। इससे पूर्व सेल्समेन कुछ समझ पाते, इन युवकों ने उन पर हमला कर दिया। कर्मचारियों ने इधर-उधर भागकर अपनी जान बचाई। बादमें इन लोगों ने पेट्रोल पंप मालिक को घटना के बारे में बताया। सूचना मिलने के बाद मोनू ने पंप पर आकर सीसीटीवी फुटेज चेक की, तो युवकों का खुलकर तांडव देखने को मिला। उसने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध कराई, जिसके आधार पर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। पुलिस आरोपियों का पता लगाने के प्रयास कर रही है।

जान से मारने की धमकी देने के आरोप में 2 युवकों के खिलाफ केस

यमुनानगर के गोल्डनपुरी कॉलोनी निवासी नरेंद्र नंदा ने गांधी नगर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह कार की ड्राईवरी करता है। 24 अप्रैल को वह यमुनानगर से सवारी लेकर दिल्ली गया था। देर रात जब वह दिल्ली से लौट रहा था तो उसके मोबाइल पर सैम व सन्नी नाम के युवकों ने फोन किया। इस दौरान आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। यह बात उसने फोन करके अपनी बहन सोनिया भाटिया को बताई। जब उसकी बहन सोनिया ने आरोपियों के नंबर पर फोन किया तो उन्होंने उसकी बहन को भी धमकाया और उसे भी कहा कि अपने भाई को बचा ले नहीं तो उसे जान से मार देंगे। इसकी शिकायत उसने गांधी नगर थाना पुलिस को दी। पुलिस ने सैम व सन्नी नाम के युवकों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

jindal steel Ad
5379487