Logo
election banner
हरियाणा के गुरुग्राम में दोपहर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में दो युवकों की मौत हो गई। हमले में एक बदमाश ने अपने घर से बाहर निकल रहे युवक पर फायरिंग कर दी। इस दौरान युवक ने बचाव करते हुए फायरिंग करने वाले आरोपी पर हमला कर दिया और उस पर लाठी डंडों से वार किया। जिससे आरोपी की भी मौत हो गई।

Gurugram: सेक्टर-37 एरिया के खांडसा में वीरवार की दोपहर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में दो युवकों की मौत हो गई। हमले में एक बदमाश ने अपने घर से बाहर निकल रहे युवक पर फायरिंग कर दी। इस दौरान युवक ने बचाव करते हुए फायरिंग करने वाले आरोपी पर हमला कर दिया और उस पर लाठी डंडों से वार किया। लेकिन आरोपी उसकी हत्या करने में कामयाब हो गया। डंडों की पिटाई से घायल हुए आरोपी ने भी अस्पताल में दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही थाना पुलिस सहित अपराध शाखा और सीन ऑफ क्राइम टीम मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मौके पर जांच करते हुए सीसीटीवी की फुटेज को कब्जे में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घर से बार निकलते ही युवक पर की फायरिंग

एसीपी क्राइम वरुण दहिया के अनुसार सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि खांडसा के रहने वाले सुनील फौजी अपने घर से बाहर निकल रहे हैं। इसी दौरान एक बदमाश दिनेश उर्फ टीनू उस पर फायरिंग करने लगता है। उसकी फायरिंग से बचते हुए सुनील दौड़ता हुआ दिनेश के करीब पहुंचता है और डंडों से उसकी पिटाई करनी शुरू कर देता है। इसी दौरान दिनेश भी घायल हो जाता है और दिनेश की तरफ से की जा रही फायरिंग में गोली सुनील फौजी को भी लग जाती है, जिसके बाद दोनों को गंभीर हालत में मेदांता अस्पताल भेजा गया, जहां दोनों की मौत हो गई। पुलिस की मानें तो वारदात दोपहर ढाई बजे हुई। सूचना मिलते ही थाना पुलिस सहित क्राइम ब्रांच और सीन ऑफ क्राइम टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी।

एसीपी क्राइम का यह है कहना

एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने कहा कि फिलहाल वारदात के कारणों का पता नहीं लग पाया है। अभी तक यह भी पता नहीं लग पाया है कि वारदात को अंजाम देने के लिए कितने लोग आए थे। फिलहाल सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है। पता लगाया जा रहा है कि वारदात के पीछे के कारण क्या रहे। जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

5379487