Logo
election banner
हरियाणा के गुरुग्राम में सड़क के बीच अचानक कुत्ता आने से दो बाइक आपस में टकरा गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि दोनों बाइक चालकों की मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लिया और जांच शुरू की।

Gurugram: सोहना-फरीदाबाद करनकी मोड़ पर अचानक सड़क के बीच कुत्ता आने से दो बाइक आपस में टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हो गई। जबकि दो युवक घायल हो गए, जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

शादी समारोह से वापस जा रहा था मृतक

यूपी के फिरोजबाद निवासी अर्जुन अपने भाई सुनील के साथ बाइक पर किसी शादी समारोह में बादशाहपुर से आगरा जा रहा था। वहीं दूसरी ओर करनकी खेडली निवासी 20 साल का नदीम अपने दोस्त परवेज के साथ सोहना जा रहा था। जैसे ही अर्जुन बाइक से करनकी मोड़ पर पहुंचे तो अचानक सड़क के बीच कुत्ता आ गया। जिसके चलते अर्जुन व सामने से आ रही नदीम की बाइक का संतुलन बिगड़ गया और दोनों बाइक आपस में भिड़ गई। हादसा इतना भीषण था कि दोनों ही बाइक पूरी तरह से क्षतग्रिस्त हो गई। बाइक चला रहे नदीम व अर्जुन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि परवेज व सुनील गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें गुरुग्राम के एक अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां पर सुनील की हालत गंभीर बनी हुई है। मामले में थाना प्रभारी अरविंद ने कहा कि हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मृतक के परिजनों को सूचना दे दी।

गला दबाकर पत्नी की हत्या करने का आरोपी गिरफ्तार

सेक्टर-53 थाना एरिया में गला दबाकर पत्नी की हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पुलिस व मृतका के मायके वालों को गुमराह करने के लिए बीमारी से मौत होने का बहाना बनाया था। महिला की मौत के करीब दो सप्ताह बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद हत्या किए जाने की पुष्टि हुई तो पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया। पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है।

jindal steel Ad
5379487