Logo
हरियाणा के हिसार में डेढ़ वर्ष पहले प्रेम विवाह करने वाली एक विवाहिता ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर पति के खिलाफ केस दर्ज किया। मृतका का पति फिलहाल फरार है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Hisar: लगभग डेढ़ वर्ष पहले प्रेम विवाह करने वाली एक विवाहिता ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। श्याम विहार कॉलोनी में 29 वर्षीय विवाहिता द्वारा फंदा लगाकर सुसाइड करने के मामले में विवाहिता का पति फरार है। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने नागरिक अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

डेढ़ साल पहले मृतका ने की थी लव मैरिज

प्राप्त जानकारी के अनुसार सेक्टर 15 स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी अमनदीप कौर ने आजाद नगर के रहने वाले सुरेंद्र के साथ लगभग डेढ़ साल पहले लव मैरिज की थी। शादी के बाद दोनों श्याम विहार कॉलोनी में किराए के मकान में रहने लगे। वीरवार देर सांय विवाहिता ने पंखे से चुन्नी का फंदा बनाया और फांसी लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली। मकान में अन्य किराएदारों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पुलिस पहुंची तो अमनदीप कौर ने सुसाइड किया हुआ था। आजाद नगर थाना पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ केस दर्ज किया।

दहेज के लिए परेशान करता था मृतका का पति

पुलिस को दिए बयान में मृतका के पिता ने बताया कि बेटी अमनदीप कौर का पति सुरेंद्र अक्सर दहेज के लिए उसकी बेटी को परेशान करता था। अब भी सुरेंद्र उसकी बेटी को मायके से पैसे लाने के लिए परेशान कर रहा था। इसी के चलते उसकी बेटी अमनदीप कौर ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। पुलिस ने मृतका के पति के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की। फिलहाल मृतका का पति फरार है, जिसकी तलाश के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487