Logo
election banner
हरियाणा के सोहना में दो युवकों ने कार में एक छात्रा का अपहरण किया और गुरुग्राम के होटल में ले जाकर दो दिन तक गैंगरेप किया। आरोपियों के चंगुल से निकलकर परिजनों को सूचित किया। पुलिस ने मामले में एक आरोपी को काबू कर लिया।

Gurugram: सोहना शहर एरिया में दो युवकों ने स्नातक कर रही एक छात्रा का कार में अपहरण कर लिया। आरोपियों ने छात्रा के साथ गुरुग्राम के एक होटल में दो दिनों तक गैंगरेप किया। पीड़िता ने आरोपियों के चंगुल से निकलने के बाद पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को हिरासत में ले लिया। पीड़िता ने एक आरोपी पर जबरन शादी करने का आरोप भी लगाया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी। साथ ही दूसरे आरोपी की तलाश के लिए संदिग्ध स्थानों पर छापेमारी की जा रही है।

परीक्षा देने के लिए घर से निकली थी छात्रा

स्नॉतक कर रही छात्रा कॉलेज में परीक्षा देने के लिए घर से निकली थी। कॉलेज पहुंचने से पहले ही दो युवकों ने उसे अपनी गाड़ी में बैठाकर अपहरण कर लिया। आरोपी युवक छात्रा को लेकर गुरुग्राम के एक होटल गए और वहां दो दिनों तक छात्रा से गैंगरेप किया। दो दिनों के बाद एक आरोपी छात्रा को गुरुग्राम में ही अपनी बहन के घर पर ले गया। जहां पर पीड़ित छात्रा ने आरोपी की बहन को अवसर मिलने पर सारी व्यथा बता डाली तथा आरोपियों से मुक्त कराने को कहा। इसके बाद आरोपी छात्रा को जयपुर अपने रिश्तेदार के घर पर ले गए। जहां पर छात्रा को डरा धमकाकर एक युवक ने आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली।

आरोपियों से चंगुल से निकलकर परिजनों को किया सूचित

पीड़िता ने बताया कि मंगलवार को जैसे-तैसे खुद को आरोपियों के चंगुल से मुक्त कराया और बाहर निकलने के बाद किसी की मदद से परिजनों को फोन किया। परिजनों की शिकायत मिलते ही पुलिस ने जयपुर पुलिस से संपर्क साधकर छात्रा को तलाश कर परिजनों के हवाले कर दिया। वहीं पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। सूत्र बताते हैं कि पुलिस आरोपी को जांच के लिए जयपुर ले गई है। हालांकि पुलिस मामले में कुछ भी बताने से इनकार कर रही है। शहर थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार मामले की जांच कर रहे है।

jindal steel Ad
5379487