Logo
election banner
हरियाणा के रतिया में अनाज मंडी में फायर ब्रिगेड के कार्यालय के सामने मंगलवार दोपहर को शॉर्ट सर्किट के कारण एक चलती गाड़ी में अचानक आग लग गई। गाड़ी से धुआं उठता देख गाड़ी के चालक ने बाहर कूद कर अपनी जान बचाई। दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया।

रतिया/फतेहाबाद: अनाज मंडी में फायर ब्रिगेड के कार्यालय के सामने मंगलवार दोपहर को शॉर्ट सर्किट के कारण एक चलती गाड़ी में अचानक आग लग गई। गाड़ी से धुआं उठता देख गाड़ी के चालक ने बाहर कूद कर अपनी जान बचाई। मौके पर मौजूद फायर ब्रिगेड के कर्मियों ने जब गाड़ी में आग लगती देखी तो उन्होंने तत्परता दिखाते हुए फायर ब्रिगेड की गाड़ी को बाहर निकाला और गाड़ी की सहायता से आग पर काबू पाया। फायर ब्रिगेड कर्मियों की तत्परता के कारण गाड़ी आग लगने से बच गई।

चलती कार में शार्ट सर्किट से लगी आग

जानकारी अनुसार अनाज मंडी क्षेत्र से दोपहर को एक गाड़ी गुजर रही थी। जैसे ही गाड़ी फायर ब्रिगेड के कार्यालय के सामने पहुंची तो गाड़ी चालक ने अचानक गाड़ी के इंजन से धुआं निकलता हुआ देखा। कुछ ही समय में वह धुआं आग में बदल गया और आग गाड़ी के अंदर तक पहुंच गई। इसको देखते हुए गाड़ी चालक ने तुरंत दरवाजा खोल कर छलांग लगा दी। फायर ब्रिगेड के गेट पर ही जैसे कर्मचारियों ने उक्त दृश्य को देखा तो उन्होंने तुरंत तत्परता दिखाते हुए फायर ब्रिगेड की गाड़ी को बाहर निकाला और गाड़ी की सहायता से आग पर पानी डालकर काबू पाया, जिससे गाड़ी पूरी तरह जलने से बच गई। फायर ब्रिगेड कर्मियों की इस तत्परता की सभी शहर वासियों ने सराहना की।

बस से उतरते समय महिला की गिरने से मौत

सिरसा में गांव चौटाला निवासी गुड्डी देवी पत्नी रमेश कुमार एक अन्य महिला के साथ चौटाला से बस में सवार होकर सिरसा बस स्टैंड आई थी। यहां से दोनों नागरिक अस्पताल जाने के लिए ऐलनाबाद जाने वाली एक प्राइवेट बस में सवार हो गई। नागरिक अस्पताल के सामने जब गुड्डी देवी बस से उतरने लगी तो चालक ने एकदम बस चला दी, जिससे वह नीचे गिर गई और उसके सिर में गंभीर चोटें आई। उसे तुरंत अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और परिजनों के बयान दर्ज किए। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

jindal steel Ad
5379487